Wednesday 21 March 2018

Usdrub - चार्ट - forexpfactory


मैं शुक्रवार को कुछ पैसे का भुगतान किया था, जबकि मूल्य बढ़ रहा था। लेकिन हां, हम अब प्रतिरोध रेखा के पास जा रहे हैं और मैं देखना चाहता हूं कि मूल्य कैसे प्रतिक्रिया करता है, शॉर्टिंग की संभावना तलाशने के लिए। सर्वश्रेष्ठ डी.पी. मुझे फिर से सब कुछ का विश्लेषण करना होगा और आपके पास वापस आना होगा। अब तक का समय नहीं था लेकिन मैं आज रात को ऐसा करूँगा। मेरे दिमाग में कुछ नहीं बदला है जब तक तेल की कीमत बहुत कम है, तब तक रणनीति कम होती है, क्योंकि तेल के लिए बहुत अधिक संभावना है जो कि USDRUB पर महान नीचे की संभावना का मतलब होगा, धन कमाएँ, भालू पैसा कमाते हैं, सूअरों को मार डाला जाता है, यह किसी प्रकार की अजीब तरह दिखता है हीरा। इसके बारे में 100 यकीन नहीं है, लेकिन अगर यह मामला है, तो निचला सीमा के टूटने के बाद, मापा उद्देश्य लक्ष्य 42-43 क्षेत्र की ओर है। दिलचस्प, यह साझा करने के लिए धन्यवाद मुझे लगता है कि संभावना पर विचार किया havent यह ऊपर की तरफ के लिए मेरे लक्ष्य को ओवरहॉल कर देता है, लेकिन यह अभी भी सीमाओं के भीतर है, इसलिए वास्तव में इसके बारे में वास्तव में चिंतित नहीं है 65.2 9 के नीचे कुछ भी मुझे परेशान नहीं करता है Igrok, कैसे इस मामले में निर्धारित लक्ष्य है हीरे में आप वर्णित उद्धरण, धनराशि बनाने, भालू पैसे कमाते हैं, सूअरों को मार डाला जाता है। यूएसडीआरयूबी पहला स्तर पर पहुंच गया है जहां एक एच 1 100 एमए, अर्थात 62.68 पर बेच सकता है। मैं इंतजार करूँगा क्योंकि हमें कम से कम 62.80 दिखना चाहिए, आदर्श रूप में 63.10 या बेहतर 63.55। लेकिन अगर आप ट्रेन को खोने से डरते हैं, तो यहां अपनी स्थिति का कुछ हिस्सा खोलें। कारकों का संयोजन भी यूएसडीआरयूबी को 64.12 तक शूट कर सकता है यह अधिक से अधिक एक यथार्थवादी संभावना बन जाता है, जैसा कि हम अमरीकी इंडेक्स को 100 और तेल सुधारने को देखना चाहते हैं। अगर तेलों का सुधार 46.90 और यूएसडीई सूचकांक 100 पर पहुंच जाता है तो 64.12 बहुत यथार्थवादी स्तर है और USDRUB को छोटा करने से बहुत अच्छे जोखिम अनुपात मिलेगा, धन कमाएँ, भालू पैसा कमाते हैं, सूअरों को मार डाला जाता है कारकों का एक संयोजन भी यूएसडीआरयूबी को 64.12 में शूट कर सकता है। यह अधिक से अधिक एक यथार्थवादी संभावना बन जाता है, जैसा कि हम अमरीकी इंडेक्स को 100 और तेल सुधारने को देखना चाहते हैं। अगर तेल में सुधार 46.90 और यूएसडी सूचकांक 100 पर पहुंच जाता है तो 64.12 एक बहुत ही यथार्थवादी स्तर है और USDRUB को छोटा करने से बहुत अच्छा जोखिम भरा अनुपात मिलेगा पहले से ही मेरा पहला लक्ष्य USDRUB (63.46 सटीक) में पहुंच गया है। तेल की कीमत में गिरावट की गति और यूएसडी लाभ की स्थिरता को देखते हुए मुझे लगता है कि मुझे USDRUB लक्ष्यों की मेरी अपेक्षाओं को संशोधित करने की आवश्यकता है। यदि वर्तमान समय में तेल जारी रहता है तो यह अगले दिनों में आसानी से 48.65 तक पहुंच जाएगा और तब तक USDRUB पहले से 64.12 होगा। यदि इस स्तर पर तेल में सुधार बंद हो जाता है तो यह निश्चित रूप से छोटा होना चाहिए (जैसा कि पहले चर्चा की गई है)। लेकिन शायद 64.43 स्तर (शायद स्थिति में से 15) के लिए कुछ गोला बारूद रखे। quotबल्स पैसे कमाते हैं, भालू पैसे कमाते हैं, सूअरों को मार डाला जाता है पहले से ही मेरा पहला लक्ष्य यूएसआरयूबी (63.46 में ठीक) पर पहुंच गया है। तेल की कीमत में गिरावट की गति और यूएसडी लाभ की स्थिरता को देखते हुए मुझे लगता है कि मुझे USDRUB लक्ष्यों की मेरी अपेक्षाओं को संशोधित करने की आवश्यकता है। यदि वर्तमान समय में तेल जारी रहता है तो यह अगले दिनों में आसानी से 48.65 तक पहुंच जाएगा और तब तक USDRUB पहले से 64.12 होगा। यदि इस स्तर पर तेल में सुधार बंद हो जाता है तो यह निश्चित रूप से छोटा होना चाहिए (जैसा कि पहले चर्चा की गई है)। लेकिन संभवतः 64.43 स्तर के लिए कुछ गोला-बारूद रखो (शायद हो सकता है कि योजना के अनुसार 63.35 में लघु स्थिति के 25 योजनाएं। पैसा कमाते हैं, भालू पैसे कमाते हैं, सूअरों को मार डाला जाता है वर्तमान स्थिति को ध्यान में रखते हुए, तेल में गिरावट का मतलब है, मैं उम्मीद नहीं करता 45.96 से नीचे आने वाले तेल का मतलब है कि मुझे उम्मीद नहीं है कि हम USDRUB 64.40 से ऊपर मजबूत कर सकते हैं। यह भी हो सकता है कि हमने तेल की कीमतों में रिट्रेसमेंट को देखा है, जिसका अर्थ है कि हम जल्द ही अपट्रेंड को फिर से शुरू कर देंगे। इसका मतलब यह है कि ये स्तर यहां अच्छे हैं USDRUB (चालू 63.38) में लघु पदों का निर्माण शुरू करें। यहां छोटी स्थिति खोलने पर विचार करें या यदि आप थोड़ा रोगी बनना चाहते हैं तो 63.74 की ऊंचाई पर प्रतीक्षा करें, अगर ऐसा होता है तो मैं इस स्तर पर विचार करूंगा। चिंतित है कि हम तेल में सुधार देख चुके हैं, इससे ज्यादा उम्मीद नहीं है इसलिए मैं इन स्तरों पर यूएसडीआरयूबी में अपनी स्थिति बढ़ाऊंगा। बटुए पैसे कमाते हैं, भालू कमाते हैं, सूअरों को मार दिया जाता है, मैं इसे यहाँ कोशिश करता हूँ। सबसे खराब मामला मैं तेल के लिए देख रहा हूं लगभग 40 स्तर। मुझे नहीं लगता कि यह गहरी है। हम समर्थन पर हैं (चार्ट पर भी तंतु नहीं) शायद यह इस स्तर के आसपास कुछ अवधि का होगा। लगता है कि हमने अब तेल के लिए नीचे देखा है हमारे पास दैनिक (और साप्ताहिक) उम्मीद की तकनीकी पर एचएल है, जो 52.35 से ऊपर एचएच है। चुनाव के साथ आज ऊबड़ हो सकता है अगर चुनाव उम्मीद के खिलाफ हो जाता है तो मैं एक नया विचार करूँगा। अटैचड इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) ऑरेंज 4 एच वायदा चार्ट और USDRUB के लिए रंगीन डेली स्पॉट चार्ट हमारे पास ब्रेकटाउथ है। 67 में आ रहा है। सर्वश्रेष्ठ डी.पी. आप सही हो सकते हैं, पिछले 2 दिन नाटकीय रहे हैं, लगभग 2 दिन में 3 rubles। यह तेल पर निर्भर करेगा ये स्तर कम करने का अवसर हो सकता है लेकिन मैं अपनी स्थिति में जोड़ने से पहले 66.38 या 67.21 के लिए आगे बढ़ने की प्रतीक्षा करता हूं। मेरे साप्ताहिक चार्ट में भी पिछले हफ्ते से इस प्रवृत्ति को तोड़ दिया और इस हफ्ते जबरदस्ती प्रवृत्ति की स्थापना की। ये चालें बड़े खाते या छोटे लाभ के महत्व को सिखाती हैं जब इस तरह के जोड़ों का कारोबार करते हैं, धन कमाते हैं, भालू पैसे कमाते हैं, सूअरों को मार डाला जाता है आप सही हो सकते हैं, पिछले दो दिनों में नाटकीय रहे हैं, लगभग 2 दिन में लगभग 3 रूबल। यह तेल पर निर्भर करेगा ये स्तर कम करने का अवसर हो सकता है लेकिन मैं अपनी स्थिति में जोड़ने से पहले 66.38 या 67.21 के लिए आगे बढ़ने की प्रतीक्षा करता हूं। मेरे साप्ताहिक चार्ट में भी पिछले हफ्ते से इस प्रवृत्ति को तोड़ दिया और इस हफ्ते जबरदस्ती प्रवृत्ति की स्थापना की। ये चालें बड़े खाते के महत्व को सिखाती हैं या इस तरह के जोड़े को कारोबार करते समय थोड़ा सा लाभ उठाने के लिए मुझे पहले जो कहा था, उसे संशोधित करने की जरूरत है I इस विषय पर गहराई से विचार करने के बाद मुझे लगता है कि तेल की कीमत में स्पष्ट गिरावट के पश्चात USDRUB का उदय, यह ट्रम्प के चुनाव के परिणामस्वरूप उभरती मुद्राओं के एक व्यापक गिरावट का हिस्सा है। मेक्सिको की तरह कई देशों ने अपनी मुद्राओं (इंडोनेशिया, भारत) को समर्थन देने के लिए पिछले दो दिनों में कदम रखा है और कुछ ने अपनी मुद्राओं को तोड़ा है। इसका मतलब यह है कि यह केवल एक तर्कहीन प्रतिक्रिया हो सकती है जो सही होगी, जिसका मतलब है कि यह छोटा USDRUB के लिए एक महान स्तर है। उद्धरण पैसे कमाते हैं, भालू पैसे कमाते हैं, सूअरों को मार डाला जाता है, मुझे पहले जो कहा था, उसे संशोधित करने की आवश्यकता है। इस विषय पर गहराई से विचार करने के बाद मुझे लगता है कि तेल की कीमत में स्पष्ट गिरावट के पश्चात USDRUB का उदय, यह ट्रम्प के चुनाव के परिणामस्वरूप उभरती मुद्राओं के एक व्यापक गिरावट का हिस्सा है। मेक्सिको की तरह कई देशों ने अपनी मुद्राओं (इंडोनेशिया, भारत) को समर्थन देने के लिए पिछले दो दिनों में कदम रखा है और कुछ ने अपनी मुद्राओं को तोड़ा है। इसका मतलब यह है कि यह केवल एक तर्कहीन प्रतिक्रिया हो सकती है जो सही होगी, जिसका मतलब है कि यह छोटा USDRUB के लिए एक महान स्तर है। मैं आपके पहले भाग से सहमत हूं। लेकिन मुझे यकीन नहीं है कि हमने इसे कम समय के अंत में देखा है। मैं कुछ पुष्टिकरण की प्रतीक्षा करूँगा बीच में मैं कुछ दर्द के साथ रहूंगा और अपने पिछले पोस्ट से। हाँ यूएसआरयूबी ट्रेडिंग के लिए हां कम लाभ उठाना आवश्यक है। USDX का परीक्षण कल शीर्ष पर हुआ संभव होगा कि अगले सप्ताह एक नई कोशिश करें। दीर्घकालिक: यह किसी भी बड़ी समस्या नहीं होनी चाहिए। ट्रम्प अमेरिका के अंदर बहुत पैसा खर्च करेगा तेल की कीमतों में अच्छा समय मिलेगा (ट्रम्प वैकल्पिक स्वच्छ ऊर्जा के लिए बहुत सकारात्मक नहीं है) अमेरिका ऋण बढ़ेगा तो हम कुछ मज़ेदार वर्षों में अमरीकी डालर की कमजोरी में आ सकते हैं जो आ जाएगा। इसके अलावा मुझे लगता है कि ट्रम्प को रूस के साथ एक बेहतर रिश्ते मिलेगा, फिर क्या हुआ है। रूस के साथ व्यापार नाकाबंदी को 2017 के दौरान हटाया जा सकता है। जो धारा के विरुद्ध तैर रहा है वह उस की ताकत को जानता है। आप सही हो सकते हैं, पिछले 2 दिन नाटकीय रहे हैं, लगभग 2 दिन में 3 rubles। यह तेल पर निर्भर करेगा ये स्तर कम करने का अवसर हो सकता है लेकिन मैं अपनी स्थिति में जोड़ने से पहले 66.38 या 67.21 के लिए आगे बढ़ने की प्रतीक्षा करता हूं। मेरे साप्ताहिक चार्ट में भी पिछले हफ्ते से इस प्रवृत्ति को तोड़ दिया और इस हफ्ते जबरदस्ती प्रवृत्ति की स्थापना की। ये चालें बड़े खाते या बड़े लाभों के महत्व को सिखाती हैं जब ऐसे युग्मों का कारोबार होता है यह सबसे शक्तिशाली वाक्य है, मेरे दोस्त

No comments:

Post a Comment