Sunday 4 March 2018

Fxcm - विदेशी मुद्रा - शांति - सेना - विदेशी मुद्रा


अमेरिकी डॉलर व्यापार पर एक राय है FXCM एक अग्रणी विदेशी मुद्रा ब्रोकर विदेशी मुद्रा विदेशी मुद्रा क्या है जहां सभी दुनिया की मुद्राओं व्यापार। विदेशी मुद्रा बाजार दुनिया में सबसे बड़ा, सबसे अधिक तरल बाजार है, जिसमें औसत दैनिक व्यापार की मात्रा 5.3 ट्रिलियन से अधिक है। कोई केंद्रीय मुद्रा नहीं है क्योंकि यह काउंटर पर ट्रेड करता है। विदेशी मुद्रा व्यापार आपको स्टॉक खरीदने और बेचने के लिए अनुमति देता है, स्टॉक व्यापार के समान, आप इसे दिन में 24 घंटे, सप्ताह में पांच दिन कर सकते हैं, आपके पास मार्जिन ट्रेडिंग तक पहुंच है, और आप अंतरराष्ट्रीय बाजारों में निवेश प्राप्त करते हैं। एफएक्ससीएम एक प्रमुख विदेशी मुद्रा दलाली है निष्पक्ष और पारदर्शी निष्पादन 1 999 से, एफएक्ससीएम ने बाजार में बेहतरीन ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार का अनुभव बनाने के लिए निर्धारित किया है। हमने नो डीलिंग डेस्क विदेशी मुद्रा निष्पादन मॉडल का नेतृत्व किया, हमारे व्यापारियों के लिए प्रतिस्पर्धी, पारदर्शी निष्पादन प्रदान किया। पुरस्कार-विजेता ग्राहक सेवा शीर्ष-स्तरीय व्यापार शिक्षा और शक्तिशाली उपकरण के साथ, हम विदेशी मुद्रा बाजार के माध्यम से हजारों व्यापारियों का मार्गदर्शन करते हैं, जिसमें 247 ग्राहक सेवा शामिल हैं खोज FXCM लाभ औसत स्प्रेड: समय-भारित औसत फैलाव 1 जुलाई 2016 से 30 सितंबर, 2016 तक एफएक्ससीएम पर व्यापार योग्य कीमतों से प्राप्त होता है। स्प्रेड चर और विलम्ब के अधीन हैं। स्प्रेड आंकड़े केवल सूचनात्मक उद्देश्यों के लिए हैं FXCM त्रुटियों, चूक या देरी या इस जानकारी पर निर्भर कार्यों के लिए उत्तरदायी नहीं है। लाइव स्प्रेड विजेट: डायनेमिक लाइव स्प्रेड फैक्ससीएम से कोई सर्वोत्तम उपलब्ध कीमत नहीं है डीलिंग डेस्क निष्पादन। जब स्थिर स्प्रेड प्रदर्शित होते हैं, तो आंकड़े 1 जुलाई 2016 से 30 सितंबर 2016 तक एफएक्ससीएम पर व्यापार योग्य मूल्य से प्राप्त समय-भारित औसत होते हैं। दिखाए गये फैले मानक और सक्रिय व्यापारी आयोग-आधारित खातों पर उपलब्ध हैं। फैले चर और वेले के अधीन हैं स्प्रेड आंकड़े केवल सूचनात्मक उद्देश्यों के लिए हैं FXCM त्रुटियों, चूक या देरी या इस जानकारी पर निर्भर कार्यों के लिए उत्तरदायी नहीं है। मिनी अकाउंट: मिनी अकाउंट्स 21 मुद्रा जोड़े पेश करती हैं और डिलीइंग डेस्क निष्पादन के लिए डिफ़ॉल्ट होती हैं, जहां मूल्य अंतरपणन रणनीतियां निषिद्ध होती हैं। एफएक्ससीएम अपने संपूर्ण विवेकाधिकार पर निर्धारित करता है, जिसमें मूल्य आर्बिट्रेज रणनीति शामिल है। मिनी खाते फैलता और मार्क-अप मूल्य निर्धारण ऑफर करते हैं। फैले चर और वेले के अधीन हैं निषिद्ध रणनीतियों का उपयोग करते हुए या 20,000 सीसीवाई को पार करने वाले इक्विटी के साथ मिनी अकाउंट्स को डीलिंग डेस्क निष्पादन के लिए स्विच किया जा सकता है। निष्पादन जोखिम देखें ग्राहक सेवा लॉन्च सॉफ्टवेयर लोकप्रिय प्लेटफॉर्म एफएक्ससीएम विदेशी मुद्रा अकाउंट्स के बारे में अधिक संसाधन उच्च जोखिम निवेश चेतावनी: मार्जिन पर अंतर के लिए विदेशी मुद्रा विनिमय और अनुबंध का जोखिम एक उच्च स्तर का जोखिम होता है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता। संभावना यह है कि आप अपने जमा धन से अधिक नुकसान को बरकरार रख सकते हैं और इसलिए, आपको पूंजी के साथ अटकलें नहीं लेनी चाहिए कि आप खोने का जोखिम नहीं उठा सकते हैं। एफएक्ससीएम द्वारा पेश किए गए उत्पादों का व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले आपको अपने उद्देश्यों, वित्तीय स्थिति, जरूरतों और अनुभव के स्तर पर सावधानी से विचार करना चाहिए। आपको मार्जिन पर ट्रेडिंग से जुड़े सभी जोखिमों के बारे में पता होना चाहिए। एफएक्ससीएम सामान्य सलाह प्रदान करता है जो आपके उद्देश्यों, वित्तीय स्थिति या जरूरतों को ध्यान में नहीं रखता है। इस वेबसाइट की सामग्री को व्यक्तिगत सलाह के रूप में नहीं माना जाना चाहिए। एफएक्ससीएम आपको एक अलग वित्तीय सलाहकार से सलाह लेने की सिफारिश करता है पूर्ण जोखिम चेतावनी को पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक करें। एफएक्ससीएम कमोडिटी फ्यूचर्स ट्रेडिंग कमिशन के साथ एक पंजीकृत फ्यूचर्स कमीशन मर्चेंट और रिटेल फॉरेन एक्सचेंज डीलर है और यह राष्ट्रीय फ्यूचर्स एसोसिएशन का सदस्य है। एनएफए 0308179 विदेशी मुद्रा कैपिटल मार्केट, एलएलसी (एफएक्ससीएम एलएलसी) कंपनियों के एफएक्ससीएम ग्रुप (सामूहिक रूप से, एफएक्ससीएम ग्रुप) के भीतर एक ऑपरेटिंग सहायक है। इस साइट पर सभी संदर्भ FXCM को FXCM समूह का संदर्भ लें। कृपया ध्यान दें कि इस वेबसाइट पर दी गई सूचना केवल खुदरा ग्राहकों के लिए है, और यहां कमोडिटी एक्सचेंज एक्ट सेक्टर 1 (ए) (12) में परिभाषित के रूप में योग्य अनुबंध प्रतिभागी (यानी संस्थागत ग्राहकों) के लिए कुछ अभ्यावेदन लागू नहीं होंगे। कॉपीराइट प्रति 2017 विदेशी मुद्रा पूंजी बाजार सर्वाधिकार सुरक्षित। 55 जल सेंट 50 वीं मंजिल, न्यूयॉर्क, एनवाई 10041 यूएसएएएफएक्ससीएम ऑनलाइन विदेशी मुद्रा दलाल की समीक्षा विदेशी मुद्रा शांति सेना विदेशी मुद्रा शांति हथियारों का शुक्रिया अदा करें कि आप आज भी शामिल हों अमेरिका आज की समीक्षा में शामिल हैं 038nbsp सभी फ़ॉरेक्स समीक्षा 038nbspHot विदेशी मुद्रा दलाल समीक्षा 038nbspForex सॉफ्टवेयर समीक्षा 038nbspTrading सिस्टम समीक्षा 038nspForex सिग्नल समीक्षा 038nbsp प्रबंध खातों की समीक्षा 038nbspForex शिक्षा समीक्षा 038nbspForex विश्व समीक्षा 038nbspHot विदेशी मुद्रा घोटाले निष्पादन टेस्ट 038nbsp सभी विदेशी मुद्रा टेस्ट 038nbspHot विशेषज्ञ सलाहकार टेस्ट 038nspForex सिग्नल टेस्ट 038nbspManaged विदेशी मुद्रा टेस्ट 038nbspHot वनामान विदेशी मुद्रा व्यापारी अदालत 038nbspHot घोटाले चेतावनी फ़ोल्डर 038nbspTraders न्यायालय एक मामला फ़ाइल 038nbspTraders न्यायालय देखें मामलों 038nbspTraders न्यायालय के सवाल एजुकेशन एंड फॉरमस 038nbspForex शिक्षा मंच 038nbspHot दैनिक ट्रेडिंग सिग्नल 038nbspHot पूर्ण विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम 038nbspHot दिग्गजों के कंधों 038nbspHot बाजार शार्क 038nbspForex समुदाय मंच 038nbspCommerce क्षेत्र मंच 038n bspHot लाइव सेवाएं चर्चा 038nbspJoin FPA विदेशी मुद्रा फोरम विदेशी मुद्रा कैलेंडर 038 उपकरण 038nbspHot विदेशी मुद्रा समाचार कैलेंडर 038nbspHot मुद्रा शक्ति उपकरण 038nbspCurrency कनवर्टर 038nbspPip 038 मार्जिन कैलक्यूलेटर 038nbspCurrency सूचकांक 038nbspPivot कैलक्यूलेटर 038nbspInterest दर 038 लिक्विडिटी 038nbspHot विदेशी मुद्रा शब्दावली TODAYrsquoS पोस्ट पूछे जाने वाले प्रश्न शब्दावली समुदाय मंच कार्रवाई त्वरित लिंक TODAYrsquoS पोस्ट मंचों मार्क पढ़ें WHOrsquoS ऑनलाइन फोरम लीडर आपकी साइट के लिए कोड प्राप्त करें FXCM एक विदेशी मुद्रा दलाल है एफएक्ससीएम मेटा ट्रेडर 4, एक्टिव ट्रेडर्स, मिरर ट्रेडर्स, निंजा ट्रेडर्स, और ज़ुलु ट्रेड टॉप फॉरेक्स ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म प्रदान करता है। एफएक्ससीएम आपके व्यक्तिगत निवेश और व्यापार विकल्पों के लिए 50 से अधिक मुद्रा जोड़े प्रदान करता है। एफएक्ससीएम के लिए आईबी में द क्राउरेन्सा कैफे अक्टूबर 3, 2011 शामिल है: एफएक्ससीएम को सीएफटीसी द्वारा जुर्माना लगाया गया है। एफएपीसीएम की प्रतिक्रिया के साथ, इसके बारे में एफएपीए के मंचों में पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। 26 फरवरी, 2014: एफएक्ससीएम. यूसी को एफसीए द्वारा जुर्माना लगाया गया। एफएपीसीएम की प्रतिक्रिया के साथ, इसके बारे में एफएपीए के मंचों में पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। हमारे मंच पर एफएक्ससीएम की लाइव चर्चा में शामिल होने के लिए यहां क्लिक करें अनुरोध छवि अपडेट यह आपकी साइट को खोलता है 8211 0 दोषी नहीं 8211 0 दोषी 8211 0 एफपीए समीक्षा मॉडरेशन टीम, यूएसए पोस्ट की तिथि: 2006-02-11 हमने एक विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग अकाउंट की कोशिश की एफएक्ससीएम के साथ अगर yoursquove इस दलाल के साथ विदेशी मुद्रा कारोबार, कृपया एक समीक्षा यहाँ छोड़ दें। टेरी कार्ड, एसेक्स, यूनाइटेड किंगडम पोस्ट की तिथि: 2015-04-08 मैं दस साल से अधिक के लिए एफएक्ससीएम के साथ रहा हूं और जब मैंने खराब समीक्षाओं को देखा है, तो अक्सर उन्हें बचाव किया जाता है, लेकिन पिछले महीनों में उन्होंने वास्तव में खराब व्यवहार किया है। मुझे ट्रेड ऑडिट के बारे में प्रतिक्रिया पाने के लिए 4 सप्ताह की अवधि में चार बार उनको लिखना था। फिर इस शाम को व्यापारिक स्टेशन ठप्प हो गया और मेरा व्यापार तब लिया गया जब उनके स्वयं के चार्ट से पता चला कि यह मेरे स्टॉप के पास कहीं नहीं था। यह रात 10 बजे रात को सबसे ठंड का मौसम होता है और मुझे आश्चर्य होता है कि वे हाल ही में 250 मिलियन खो चुके लोगों के स्वस्थ होने की कोशिश कर रहे थे। मैं वास्तव में उन्हें सुझा नहीं सका क्योंकि वे हाल ही में इतने खराब हुए हैं पोस्ट की तिथि: 2015-04-03 इतिहास का सबसे बड़ा घोटाला कंपनी इतिहास को कभी देखा गया है उनके साथ कोई व्यापार न करें ibrsquos कभी नहीं अपने ग्राहकों को उनके लिए देखें मैंने एफएक्ससीएम के साथ एक खाता खोला और मुझे 150 से ज्यादा ग्राहक मिले लेकिन मैंने उनमें से 2 को केवल एफएक्ससीएम तक भेजा। उन्होंने मुझे साक्षात्कार के लिए कुछ बार बुलाया और उन्होंने मुझसे यह पूछने की कोशिश की कि मेरी योजनाएं क्या हैं और मैं कंपनी को लाने के लिए कितना पैसा दे रहा हूं। मैंने इतना कुछ नहीं कहा और मैं इन 2 ग्राहकों को लाए जाने के बाद उन्हें अपने आईबी पोर्टफोलियो या पैम खाते से अवरुद्ध कर दिया और उन्होंने उन्हें निजी तौर पर संपर्क करने की कोशिश की मुझे इसे बिल्कुल पसंद नहीं था और ये 2 क्लाइंट ने मुझे बताया कि एफएसएमसीएमएम के साथ आखिरी बातचीत के बारे में हम सहज महसूस नहीं करते हैं मेरे 2 खातों को अलग करने के बाद मैंने अपने किसी क्लाइंट खाते से लॉग इन करने की कोशिश की और उसके लिए निजी तौर पर कारोबार किया। वे इस तथ्य को पसंद नहीं करते थे कि मैंने उन्हें कुछ पैसा बनाया और वे अपने निष्पादन को रोकना शुरू कर दिया क्योंकि वे मेरी आईपी देखते हैं और इससे बहुत अधिक असुविधाजनक और कुछ मामलों में नुकसान हुआ था। वे एसटीपी होने का दावा करते हैं लेकिन उनके पास डीलिंग डेस्क है इसका मतलब है कि जब आप खो देते हैं, तो वे मुनाफा कमाते हैं और उनका मुनाफ़ा फैलता नहीं है क्योंकि उनका दावा है, अगर ऐसा होता तो वे झुकना नहीं चाहते थे जिन लोगों को पता नहीं है, उन लोगों के लिए गिरावट, जब आप एक व्यापार निष्पादित करते हैं और आपको एक त्रुटि संदेश मिलता है कि इस समय कोई बोली नहीं है इसके बुल इसकी कीमत है जिसे आप अपने मंच के आधार पर निष्पादित करने की कोशिश कर रहे हैं, तो वे यह कैसे कह सकते हैं कि इस समय बैंक से कोई कीमत बोली नहीं है। अगर आप जीतते रहते हैं तो वे आपको ब्लॉक करते हैं और दूसरा स्पष्ट कारण है कि वे मार्केट मेकर एसटीपी क्यों नहीं हैं एसटीपी ब्रोकर का मतलब है कि कोई स्लिपीज नहीं है। मेरे शुक्रवार को लगभग 6: 48 बजे तक यूरो जेपीवाई पर एक व्यापार खोला गया था। और इसे रात में खुले रखना लाभ के साथ और जगह में नुकसान बंद करो। यह एक विक्रय की स्थिति थी और बाजार में मेरी सीमा के नीचे के रास्ते गिराए गए थे, फिर भी एक अंतराल के साथ लाभ राक्को का लाभ उठाया और वापस ऊपर उठकर मेरी सीमा पर फिर से मारा और व्यापार बंद नहीं हुआ। इसलिए बाजार ने मेरी सीमा को बिक्री पर दो बार मार दिया और यहां तक ​​कि रिबाउंड पर भी इसे फिर से मारा और व्यापार बंद नहीं हुआ। मैंने उनसे बात की और उन्होंने इसकी समीक्षा की और चैट पर उन्होंने यह स्वीकार किया कि हां बाजार ने मेरी सीमा को अभी तक सीमित कर दिया, लेकिन व्यापार अभी भी बंद नहीं हुआ। उन्होंने मुझे बताया कि इसे अनुपालन के लिए भेजने की चिंता न करें और वे आपके लिए इसका जवाब देंगे और ठीक करेंगे। मैंने एक टिकट जमा कर दिया था और अनुपालन से लड़के ने पूरी तरह से अपरिवर्तनीय जवाब दिया। मेरे पास अब भी मेरे पास मेरे संदेश हैं जो वीडियो और फ़ोटो देते हैं जो मैं कहता हूं कि जो भी देते हैं या जो प्रदान कर सकते हैं। यदि आप एक स्थिति खोलते हैं और आप खो चुके होते हैं, तो आपके खिलाफ हर एक माइक्रो पाइप गिना जाता है। यदि आप एक स्थिति खोलते हैं और आप अचानक प्रचार कर रहे हैं तो वे आपको बताते हैं कि हमारे पास बैंकों की दर है ये चोरी और फड़फड़ा है सावधान रहें हर कोई इस ब्रोकर से दूर रहें मार्क, फीनिक्स, यूएसए पोस्ट की तिथि: 2015-04-01 प्रिय जेसन, यदि आप उस पोस्ट को पढ़ने के लिए समय लेते हैं जो आप का जवाब देते हैं, तो मैं उस भाग को ध्यान दूँगा कि मैं कैसे अपने प्लेटफॉर्म में अधिकतम देव बिंदु सेट करता हूं। यह मैटर नहीं रखता है, जहां मैंने इसे सेट किया है, मैंने 500 को एक सेटिंग के रूप में करने की कोशिश की है और इसमें कोई फर्क नहीं पड़ता है, मैं अभी भी कई कीमत त्रुटियों या requotes के बिना किसी व्यापार में प्रवेश कर या बाहर निकलने नहीं देता, इसलिए मुझे कोई भी सिस्टम Fxcm । मैंने इसे अपने दोस्ताना कर्मचारियों से कम समझाया था, लेकिन वे इस अवधि के बारे में नहीं सुनेंगे। मुझे वीडियो बनाने के लिए और आपको या किसी अन्य व्यक्ति को यह साबित करने के लिए सबसे अधिक खुशी होगी कि मैं क्या कह रहा हूं सच है। 2015-03-22 2 सितारे मैं अमेरिका में रहता हूं और 10 से अधिक वर्षों से व्यापार करता हूं। मैं उनमें से कई के लिए आईबीएफएक्स के साथ रहा था और कभी उनके साथ कोई बड़ी समस्या नहीं थी। उनके फैलाव सबसे कम नहीं थे लेकिन requotes लगभग अनसुना थे। जब वे बंद दुकान (बार्नी फ्रैंक अधिनियम के लिए धन्यवाद) मैं फिर से मेरी इच्छा FXCM को प्रत्यारोपित किया गया था मैं यह कह रहा हूं कि मेरे पास पिछले एफएक्ससीएम अनुभव था और इस वजह से मुझे यह सुनकर खेद हुआ कि मुझे उनके साथ फिर से मजबूर होना होगा 8230 एफएक्ससीएम के साथ मेरी मुख्य समस्या ऑर्डर के निष्पादन में कठिनाई नहीं है, न केवल व्यस्त व्यापारिक समय लेकिन हल्का व्यापारिक बार भी। मैंने उनसे बातचीत के माध्यम से संपर्क किया और उन्हें इस मुद्दे को समझाया और मैंने जिस व्यक्ति से बात की, उसने रफी ​​नामित व्यक्ति को बताया कि मेरी एमटी 4 अधिकतम विचलन फैल गया (हालांकि मैंने पहले से ही 5 पिप्स के लिए अधिकतम विचलन निर्धारित किया था)। समझाया कि उनके अंत में यह दिखाया गया कि वह 0.5 पर निष्पादित कर रहा था। मुझे पता था कि यह समस्या नहीं थी क्योंकि मैंने पहले से कई अलग-अलग सेटिंग्स की कोशिश की थी (तब से मैंने इसे 500 पर सेट किया है, जो अब 50 पिप्स होंगे, जो कि रफी के दशमलव बिंदु के बारे में बताते हैं और अब भी आज तक के लिए कई आवश्यकताएं हैं) मैं अभी भी एक सत्र में कम से कम 50 पुन: प्राप्त करें और मैं किसी भी तरह की हाई स्पीड ट्रेडिंग नहीं कर रहा हूं। मुझे बस क्लिक करना है, क्लिक करें, क्लिक 8230 पर क्लिक करते हुए हँसते समय यह हो रहा है, क्योंकि अब मैं वास्तव में इसके साथ बातचीत करता हूं जैसे कि यह एक गेम था, इसे 5 या 6 से लेकर 30 सेकेंड तक ले जाता है, ताकि इसे निष्पादित करने के क्रम में क्लिक किया जा सके बाहर। इन वर्षों में मैं कम से कम एक दर्जन से अधिक दलालों के साथ रहा हूं जिनमें से ज्यादातर अब और नहीं हैं। मैंने उनमें से कुछ के साथ इसका अनुभव किया है और एफएक्ससीएम उनमें से एक है। एफएक्ससीएम के साथ अपने पिछले अनुभव को जानने के बाद, रफी से बात करते हुए मैंने स्पष्ट रूप से और सम्मानपूर्वक समझाया कि जब से मैं हर व्यापार पर एक आधिकारिक भुगतान करता हूं, मुझे लगता है कि मुझे कुछ नहीं चाहिए, लेकिन उन्होंने मूल रूप से कहा और बाजार की स्थितियों पर इसे दोषी ठहराया। मैंने यह भी समझाया कि अगर वे मुझे एक उचित सर्वर (सबसे अधिक संभावना ईसीएन) या कुछ चीजें जो कम से कम उचित के बारे में बताएंगे, मैं उनके साथ रहूंगा और अधिक धन जमा कर दूँगा, लेकिन अगर कई रात की मांगों को जारी रखा तो मुझे मजबूर होना होगा जाने के लिए एक अलग दलाल मिल जाए उसने मुझे बहुत लंबे समय तक पकड़ने के बाद (मुझे यकीन है कि वह उम्मीद कर रहा था कि मैं अभी छोड़ना चाहता हूं) फिर वह वापस आ गया और वह कठोर और बेरहम बन गया और बहुत ज्यादा मुझसे कहा कि वे उन शब्दों को कहने के बिना एफ जाओ। अब मैंने इस फोरम में 50 दलालों पर भगवान से धन्यवाद की खोज की है। उनमें से दो अच्छे समीक्षाओं की परीक्षा का सामना करते हैं Irsquoll एक निर्णय कर रहा है जो एक मैं इस सप्ताह के बीच दो अगले के बीच मेरी अगले 5k जमा करेंगे। मैं इन दोनों के बीच विश्वास करता हूं क्योंकि समीक्षा विशेष रूप से कोई रिक्त स्थान नहीं है और कम स्प्रैड ECNrsquos के साथ व्यापार करने के लिए ही उचित नहीं होगा, बल्कि कम से कम दयालु और सम्मान मेरे साथ व्यापार करने के लिए उनके दृष्टिकोण में, उनके ग्राहक अनलेक्स FXCM हमेशा मेरे साथ रहे हैं टिप्पणी: जेसन रोजर्स द्वारा 2015-03-23 ​​को जोड़ा गया नमस्कार, आपकी प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद। एफएक्ससीएम पर व्यापार करते समय कोई भी पुनः उद्धरण नहीं होते हैं एमटी 4 पर, यदि आप अनुरोधित आदेश मूल्य आपके निर्दिष्ट अधिकतम विचलन सहिष्णुता के भीतर नहीं हैं, तो आपको एक lsquooff quotesrsquo या lsquoinvalid pricersquo संदेश मिल सकता है। अधिकतम विचलन आपको किसी व्यापार पर झुकने को सीमित करने की अनुमति देता है, लेकिन छोटे अधिकतम विचलन को निर्धारित किया जाता है कि ऑर्डर को अस्वीकार कर दिया जा सकता है, खासकर अगर कीमतें तेजी से बढ़ रही हैं यही कारण है कि हम अधिकतम विचलन स्तर को बढ़ाने की सलाह देते हैं, लेकिन ध्यान रखें कि व्यापार बंद है। कम अधिकतम विचलन स्थापित करने से झुकाव कम हो सकता है, लेकिन इसका मतलब यह भी हो सकता है कि अगर बाजार में अस्थिरता हो तो उच्च क्रम अस्वीकृति दर अधिकतम विचलन को बढ़ाने से ऑर्डर रद्द करने की दर कम करने में मदद मिल सकती है, लेकिन इससे यह भी पता चलता है कि आप स्लीपेज को स्वीकार करने के लिए अधिक इच्छुक हैं जो तब हो सकता है जब बाजार अधिक अस्थिर हो। यह ध्यान देने योग्य Irsquos है कि FXCMrsquos MT4 प्लेटफ़ॉर्म अद्वितीय है। हमने प्लेटफ़ॉर्म की अधिकतम विचलन सुविधा की कार्यक्षमता को बढ़ाया है, जिससे कि यह केवल नकारात्मक झुकाव को सीमित करता है, लेकिन सकारात्मक गिरावट नहीं। इसका अर्थ है कि आप अपने अधिकतम विचलन सहिष्णुता को कैसे उच्च या कितना कम सेट करें, आपका ऑर्डर हमेशा तरलता प्रदाताओं से उपलब्ध सर्वोत्तम मूल्य पर भर जाएगा और किसी भी सकारात्मक स्लिपेज thatrsquos के पूर्ण लाभ प्राप्त करेगा। क्रिस, जर्मनी, जर्मनी पोस्ट की तारीख: 2015-03-30 एफएक्ससीएम मुझे अपने नए इंडेक्स सीएफडी उत्पादों के विज्ञापन के बारे में दिलचस्पी लेती हैं जिनके लिए 6 डॉलर या उससे ज्यादा के मुनाफे की आवश्यकता होती है। इसलिए मैं अपनी साइट पर गया एक खाता खोला, उनके सिस्टम ने मुझसे पूछा कि मैं किस राशि को अपना एपी बढ़ाता हूं और सबसे कम सूचीबद्ध विकल्प 50usd था। मैंने 100usd चुना, इस प्रणाली ने बिना शिकायतों को निगल लिया। खाता खोला तो मैंने 100 यूएसडी जमा कराया अगले दिन मेरा एसीसी निलंबित कर दिया गया और उन्होंने मुझसे ईमेल किया कि मैं 1 9 00 में चलने वाले अन्य व्यापारियों के साथ छोटे खातों के साथ आना चाहता हूं, वे सांख्यिकीय रूप से लाभदायक नहीं हैं। (हाँ यकीन है कि अधिकांश नए लोग 5 दिनों में उन 2000 ईश को उड़ा देंगे) हास्यास्पद है क्योंकि वे 6 यूरो जैसे मार्जिन के साथ सीएफडी क्यों विज्ञापन करते हैं, जब नए ग्राहकों को उन उत्पादों को व्यापार करने में सक्षम होने के लिए 2K जमा करने की आवश्यकता होती है। (यह सब मुझे पसंद करने की तरह लग रहा है, पहले ग्राहकों को लुभाने लगते हैं, फिर उच्च जमा के लिए दबाव वे दिन के भीतर खो देंगे) मेरा मतलब है कि अगर मैं 2k के खाते को खोलने के लिए तैयार था तो मैं निश्चित रूप से 6 यूरो से अपने व्यापार में उच्च मार्जिन की कल्पना करेगा और वास्तव में उस चरण आईडी पर सुरक्षा कारणों से फ़्यूचर्स ब्रोकर के साथ साइन अप करें, खासकर अब जब एफएक्ससीएम सहित कई दलालों ने सीएफ़एफ़ फियाम के दौरान भारी हिट ली तो मैं इन्हों को अपने उपेक्षित नहीं मानता कि आपके ग्राहक रेक्लो कॉल को अन्य लोगों के साथ मिलते हैं अन्य दलालों और स्पोर्ट्सबुक्स के जर्मन बोलने वाले समर्थन दल और यह हमेशा उत्पीड़न कर रहा था। जर्मनी एक सेवा देश नहीं है और यहां अधिकांश सेवा कर्मचारियों को गंभीर संचार घाटे हैं जो कि मेरे ईमेल पत्राचार में भी fxcmrsquos रोबोट और ब्रेनलेस जर्मन लोक्वो समर्थन रास्पो टीम के साथ बाद में प्रदर्शित किया गया था। आम तौर पर ive ने अंग्रेजी बोलने वाले स्टाफ के साथ 100 गुना बेहतर अनुभव किया, फिर भी कंपनी क्या करे। एफएक्ससीएम के साथ समस्या ये है कि एफएक्ससीएम के साथ यह मुद्दा है कि एक जर्मन के रूप में वे चाहते हैं कि आप अपनी अंग्रेजी वेबसाइट ब्राउज़ करें, हर एक क्लिक के बाद वे फिर से पूछें अगर आप अपने जर्मन साइट पर अग्रेषित करना चाहते हैं, इस तथ्य की अनदेखी करें कि कुछ पीपीएल दूसरे वर्ग के ग्राहकों को अप्रशिक्षित अक्षम जर्मन कर्मचारी ईब्राहिम मिरशम्सी, यूके, यूनाइटेड किंगडम दिनांक पोस्ट की तिथि: 2015-03-27 में मेरे पास हाल ही में एफएक्ससीएम के साथ ज्यादा समस्या नहीं थी, जहां तक ​​मेरा व्यापार खुला था और मैं अचानक उनके मार्जिन में वृद्धि हुई एक मार्जिन कॉल मिला पोस्ट की तिथि: 2015-03-24 आपके खाते को बिना किसी चेतावनी और कारण के लिए समाप्त करना (विशेष रूप से यदि आपका पहले से ही लाभदायक है) एक बड़ा घोटाला है, जो कि मेरे साथ हुआ था। कल कल बाजार खिसका रहा था और जब मैं अस्थिरता EURUSD पर मैन्युअल रूप से खोलने और बंद करने की स्थिति में था, तब अचानक मैं ऑर्डर निष्पादित नहीं कर सकता था। अगली बात मुझे पता है कि वे बिना किसी कारण के लिए अपने खाते को समाप्त कर देते हैं। मैं जानता हूं कि इस कंपनी के साथ क्या हो रहा है। मैं उनको चुनता हूं क्योंकि वे एनवाईएसई में सूचीबद्ध सबसे बड़ी और सबसे बड़ी सूची में से एक हैं और मेरी राय में उनके पास सबसे अच्छा एफएक्स शिक्षा है। लेकिन इन सभी महान प्रभाव और उच्च उम्मीदें एक पल में टूट गईं, जब वे अपने खाते को बिना वैध कारण के लिए समाप्त कर देते हैं। अब इस अनुभव के बाद, मुझे लगता है कि इरस्कॉम ने घोटाला किया है। यह इस तरह के दलाल से निपटने के लिए बहुत खतरनाक है खबरदार द्वारा जोड़ा गया जेसन रोजर्स पर 2015-03-26 11:12 एफएक्ससीएम चुनने के लिए धन्यवाद, और मुझे खेद है हम अब आपके खाते की सेवा करने में सक्षम नहीं हैं। लाभप्रदता के आधार पर खाते बंद नहीं किए जाते हैं। यदि आपके पास किसी खाते के समापन के बारे में कोई प्रश्न हैं, तो कृपया हमारी टीम के साथ चर्चा करने के लिए ई-मेल से जुड़े संपर्क करें। डेव। पेंसिल्वेनिया, संयुक्त राज्य अमरीका पोस्ट की तारीख: 2015-03-23 ​​मेरी समस्या यह है कि वे एक बार जब भी वे रहते हैं किसी भी आदेश बदल सकते हैं। जब आपका आदेश खुले हैं और आप किसी भी रोक, सीमा या इसे बंद कर सकते हैं, तो यह बहुत अच्छा लग रहा है। यह कुछ महीनों के लिए ठीक काम किया लेकिन पिछले 3 कारोबारी दिनों में से 2 का सामना करना पड़ा। मुझे एहसास है कि आप प्रविष्टि के आदेश पर रोक और सीमाएं कर सकते हैं लेकिन मैं आमतौर पर 8 ऑर्डर और इटर्सक्वोस को काफी समय के लिए जगह लेता हूं ताकि मैं ऐसा कर सकूं और जब तक वे लाइव न हो जाएं और मेरी स्टॉप सेट करें। जेसन रोजर्स द्वारा 2015-03-26 को जोड़ा गया लगता है कि ऐसा लगता है कि आपके कंप्यूटर या डिवाइस पर काम कर रहे प्लेटफॉर्म के साथ कोई समस्या हो सकती है, और मैं चाहता हूं कि हमारी तकनीकी सहायता टीम इसे आप पर एक-एक करके परेशान करे । अगर आप ईमेल से सीधे संपर्क कर सकते हैं I160 संरक्षित और हम मदद कर सकते हैं बेन वी, यूट्रेक्ट, नीदरलैंड्स पोस्ट की तिथि: 2015-03-20 मैंने 10 दिनों के लिए एफएक्ससीएम का उपयोग किया है और यूएसडीईआर के टर्बुल्लें पर महान उत्तराधिकारी हैं। मैंने करीब 16 पदों में 4 के बारे में बनाया और मुझे यह कहना होगा कि एफएक्ससीएम की ट्रेडिंग स्टेशन वेब ने मेरे लिए बहुत अच्छा काम किया है यह तेज़ी से है और मैं वास्तव में सॉफ्टवेयर की स्थापना पसंद करता है, इसका स्पष्ट अवलोकन है कि क्या हो रहा है और जब आपने चार्ट में ट्रेडों को कहाँ रखा है, तो यह तय करने में आपकी मदद करता है कि कब निकल जाना है मैंने एफएक्ससीएम के शेयरों की कम शेयर कीमत के कारण एफएक्ससीएम के साथ मेरे खाते की कल ज्यादातर फंड्स को विडड्राड किया था और मैं सिर्फ अपने पैसे अपने बैंक पर सुरक्षित रूप से खड़ी करना चाहता हूं। यह देखने के लिए कि मेरे बैंक खाते में पैसे दिखाई देते हैं, मेरे लिए 24 घंटों का समय लगता है। मेरी कार्रवाई पागल हो सकती है क्योंकि कंपनी अच्छी तरह से कर रही है और स्टॉक की कीमत में इजाफा हुआ है ताकि कंपनी को यूएससीएचएफ के दुर्घटना के बाद अच्छा लगता है। मैं मेटाट्रेडर 4 सॉफ़्टवेयर का उपयोग करने वाली इस साइट पर एक और दलाल की कोशिश करूँगा जो कि मेटाट्रेडर 4 सॉफ़्टवेयर का उपयोग करता है, लेकिन मुझे यह कहना चाहिए कि यह उतना अच्छा नहीं है और इसमें सभी सुविधाएं नहीं हैं, क्योंकि एफएक्ससीएम से व्यापारिक स्थान वेब और मैं भी उपयोग करना जारी रखूंगा एफएक्ससीएम क्योंकि मेरे लिए मुझे इसके साथ सफलता मिली थी मुझे यह कहना है कि मैं एक लाइव अकाउंट सेटअप करने के बाद अपने ईमेल पर सोफेवेयर के बारे में सवालों के साथ प्रतिक्रिया लेता हूं, फिर भी मैं एक सप्ताह की अवधि में एक ही मेल 3 बार भेजता हूं। एक बार आपके पास एक सक्रिय खाता है, तो doncerquot ग्राहक सहायता से अधिक की अपेक्षा करता है लेकिन पैसे बनाने और मेरे मामले में पैसे कमाने में सक्षम होने के मामले में यह आसान और तेज था। जेसन रोजर्स द्वारा 2015-03-23 ​​09:52 को जोड़ा गया WSquore FXCM के साथ अपने व्यापारिक अनुभव के बारे में सुनकर खुश है एफएक्ससीएम का फरवरी 2014 के लिए हमारी अंतिम मेट्रिक रिलीज के रूप में 1 9 4,000 सक्रिय ट्रेडिंग खाते थे, और हमारा मानना ​​है कि जैसा कि आपने बताया है, हमारे मंच और सेवाओं का मुख्य कारण एफएक्ससीएम विदेशी मुद्रा उद्योग में अग्रणी है। मैं हमारी ग्राहक सहायता टीम से अनुभवी किसी भी देरी के लिए माफी चाहता हूं और हम आपकी प्रतिक्रिया की सराहना करते हैं। मैं यह सुनिश्चित कर दूंगा कि हमारी प्रबंधन टीम को आपकी प्रतिक्रिया के बारे में पता चले हम 15 जनवरी की घटनाओं पर आपकी चिंता को समझ सकते हैं, इसी वजह से हमने अपनी कमाई के कुछ महीने पहले रिलीज होने के दौरान अपनी योजना को आगे बढ़ाया। यदि आप फाइल में स्थित प्रस्तुति के स्लाइड 10 को देखते हैं। शेयरधारक डाउलोड्सएएमडीए -13 जेएम 9 ई3834936590x0x815593 ए 8304 एबीएफ -482C-92 बी 6-ई51 ए 894 डीडी 4 सीएफ031215 एफएक्ससीएमयूसी 42014 एर्निंग्स प्रेजेंटेशन एफआईएनएल। पीडीएफ आप देखेंगे कि हमने गैर-कोर परिसंपत्ति संभावित बिक्री आय की रूपरेखा दी है जो 250 मिलियन । भविष्य में अधिक जानकारी साझा करने की आशा है, क्योंकि यह उपलब्ध हो जाती है, और हम भविष्य में आपके खाते की सेवा के साथ-साथ बिल, ह्यूस्टन, टेक्सास, संयुक्त राज्य अमरीका की तिथि के लिए तत्पर हैं: 2015-03-05 FXCM, GAIN Capital8230 I अब तक 9 ब्रोकरों की कोशिश की है, कुछ डिमांडको और असली खातों के साथ हैं। Irsquom के बारे में 5k के साथ एक स्टार्टर के रूप में एक नया एफएक्ससीएम अकाउंट निधि करने के लिए, जैसा कि इरस्कॉव अपने डेमो अकाउंट पर टायरों को लात मार रहा था। आज ही मैंने 4 विभिन्न लोकप्रिय ऑनलाइन खुदरा ब्रोकरों और उनके बाद के चार्ट की तुलना की और 6 महीने के परीक्षण और जाँच और पुन: परीक्षण के बाद मैंने पाया कि FXCM के पास अच्छे चार्टिंग के साथ इंटरफेस का उपयोग करना बहुत आसान है। उनका स्प्रेड ब्रोकरों के व्यापक स्पेक्ट्रम में अच्छा है और उनकी ग्राहक सेवा और फंडिंग विकल्प उत्कृष्ट हैं। बेशक, यह सब जगह मौजूद है और भ्रामक यह मानते हैं कि वे इस बात को स्वीकार करते हैं। उन्होंने दावा किया है कि एनडीडी (कोई निपटारा डेस्क) और निष्पक्ष निष्पादन नहीं है। आईआरएसकॉव डीडी, एनडीडी और ईसीएन दलालों सहित 3 से अधिक दर्जन विदेशी मुद्रा दलालों पर हजारों समीक्षाएं पढ़ता है। क्या मैं अभी तक एफएक्ससीएम डोनर्सक्वाट का सुझाव दूंगा, समय बताएगा Irsquove एक दशक के लिए व्यापार कर रहा था और मेरी रणनीतियों और व्यापार योजनाओं में बहुत आत्मविश्वास महसूस करता हूं, इसलिए मैं कुछ महीनों में एक दूसरा समीक्षा दे दूँगा जब लाइव खाता खोलने और कारोबार किया जाएगा, साथ ही विशिष्ट प्रोस्कन्स और जीतने वाले ट्रेडों और उद्घाटन के समय से अंतिम चरण बिल 8230 अस्वीकरण और जोखिम चेतावनी कृपया पढ़ें। जोखिम चेतावनी मार्जिन पर विदेशी मुद्रा का व्यापार जोखिम का एक उच्च स्तर है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। उत्तोलन का उच्च स्तर आपके और साथ ही आपके लिए काम कर सकता है। विदेशी मुद्रा में निवेश करने का निर्णय लेने से पहले आपको सावधानी से अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर विचार करना चाहिए। संभावना यह है कि आप अपने कुछ या सभी शुरुआती निवेश के नुकसान को बरकरार रख सकते हैं और इसलिए आपको पैसे का निवेश नहीं करना चाहिए, जिसे आप खोना नहीं चाहते। आपको विदेशी मुद्रा व्यापार से संबद्ध सभी जोखिमों के बारे में पता होना चाहिए, और यदि आपको कोई संदेह है तो एक स्वतंत्र वित्तीय सलाहकार से सलाह लेना चाहिए। अस्वीकरण इस वेबसाइट पर पोस्ट की गई सभी सूचना हमारी राय और हमारे आगंतुकों की राय है, और सत्य को प्रतिबिंबित नहीं कर सकती है कृपया अपने स्वयं के अच्छे निर्णय का उपयोग करें और एक योग्य परामर्शदाता से सलाह लें, इस वेबसाइट पर पोस्ट की गई किसी भी जानकारी को मानने और स्वीकार करने से पहले। हम किसी भी कारण से किसी भी पद को हटाने, संपादित करने, स्थानांतरित करने या बंद करने का अधिकार सुरक्षित रखते हैं। विज्ञापन चेतावनी विज्ञापन लिंक साइट भर में प्रदर्शित किए जाते हैं। साइट के कुछ पृष्ठों में उत्पादों के लिए संबद्ध लिंक हो सकते हैं। ये विज्ञापन और लिंक इस वेबसाइट या संबद्ध पार्टियों की राय, समर्थन या सहमति को प्रतिबिंबित नहीं करते हैं FPArsquos समीक्षा विज्ञापन से प्रभावित नहीं हैं कुछ विज्ञापनों में संभवतः भ्रामक और भ्रामक दावों और जानकारी शामिल हो सकती है जो सट्टा व्यापार में शामिल जोखिमों और अन्य महत्वपूर्ण विचारों को प्रकट करने में विफल हो सकती हैं। स्पैमर को चेतावनी दी जानी चाहिए यदि आप एफपीआरसीक्वास मंचों या समीक्षाओं को स्पैम करते हैं, तो हम आपके पोस्ट को किसी भी तरह से संपादित करने का अधिकार रखते हैं, जिससे हम आप का मजाक बनाने के लिए खुश हैं। हमें स्पैमिंग करके, आप किसी भी ऐसे संपादनों से सहमत होते हैं जो हम कर रहे हैं या एफपीए या इसके सहयोगियों के खिलाफ कोई भी कानूनी या अन्य कार्रवाइयां नहीं लेते हैं जो हम आपके स्पैम के साथ करते हैं या करते हैं। शर्तें गोपनीयता विज्ञापन मीडिया हमसे संपर्क करें कॉपीराइट ForexPeaceArmy कॉपी सर्वाधिकार सुरक्षित। 8482 विदेशी मुद्रा सैनिक सेना, विदेशी मुद्राअधिकार, एफपीए, और एफपीए शील्ड लोगो विदेशी मुद्रा शांति सेना के सभी ट्रेडमार्क हैं यूएस और अंतर्राष्ट्रीय कानून के तहत सभी अधिकार सुरक्षित। एफएक्ससीएम ऑनलाइन विदेशी मुद्रा दलाल की समीक्षा विदेशी मुद्रा नीति 41 794 772 417

No comments:

Post a Comment