Tuesday 23 January 2018

वास्तविक लोग - विदेशी मुद्रा


संकेतक ग्य़ी (थिन्डिकेटरग्यूस) समीक्षा साइट पर जाएँ हाय। मैंने संकेतक से स्लैपर बंडल पैकेज खरीदा। यह दुर्लभ है कि मैं एक नकारात्मक समीक्षा छोड़ देता हूं। पैकेज में शामिल एक संकेतक पैकेज में शामिल विक्रेता से संपर्क करते समय, क्रिस दावा करता है कि वह फिर से रंगना नहीं करता है मैंने उसे कई स्क्रीनशॉट्स भेजे, जो मोमबत्तियों को बंद होने के बाद संकेतक बदलते हुए स्थान को कई बार दिखाते हैं। उन्होंने यह कहते हुए जवाब दिया कि यह प्रतिगमन के रैखिक है और तदनुसार प्रवृत्ति लाइनों को फिर से तैयार करना। यह एक जीवित सूचक है मैंने उसे जाने दिया, उसमें से कोई भी नहीं, सिर्फ शब्दों को सिखाता है निचला रेखा, संकेतक लगातार गलत और भ्रामक संकेतों के बहुत से दे रहे हैं। मैंने एक धनवापसी का अनुरोध किया, लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया मुझे पेपैल के साथ लेनदेन पर विवाद करना पड़ा। मैंने उसे बताया कि मैं ऐसा कर रहा था उनका जवाब था कि आप खो जाने जा रहे हैं, पेपैल की नीति को अमूर्त अच्छी सेवाओं के बारे में पढ़ें: मुझे इस उत्पाद के साथ ही क्रिस के संकेतक के साथ अनुभव है, इसलिए मैं उनके अन्य उत्पादों पर टिप्पणी नहीं कर सकता। लेकिन उनके साथ मेरा अनुभव बहुत खराब था, यहां तक ​​कि उत्पाद को अलग करना भी था ई-मेल का जवाब बहुत खराब था, जब मुझे खरीदा जाने से पहले सवाल था और मैं रिफंड के लिए अनुरोध किया था। खरीदारी के साथ शामिल व्यापार पद्धति का वर्णन मैनुअल होना चाहिए था। इसके बजाय, उन्होंने दो pdfs अलग संकेतकों का वर्णन किया, लेकिन व्यापार पद्धति का वर्णन नहीं किया। क्रिस भी अपमानित हो गया जब मैंने उसे पुनर्पूंजीकरण के बारे में पूछताछ की, किसी व्यक्ति को व्यापार नहीं करना चाहिए, जब तक कि वह रैखिक प्रतिगमन को समझ न दें, जो एक संकेतक पर आधारित होता है जो एक मूर्ख और हास्यास्पद बयान है, आशा है कि उपरोक्त इस पैकेज या किसी भी उत्पाद पर विचार करने के लिए संकेतक दोस्तों से उपयोगी है। क्रिस लियोनार्ड ने 17 जून 2015 को उत्तर दिया: हाय, मैं इंडिकटा दोस्तों से क्रिस हूं, मैंने सोचा था कि मैं सिर्फ मामले की व्याख्या करने का प्रयास करूंगा। रैखिक प्रतिगमन चैनल 4 प्रवृत्ति लाइनों पर आधारित है जो मूल्य के आधार पर आरेखित करता है। बेशक कीमत बढ़ती है या रिट्रेक्ट होती है, इसलिए प्रवृत्ति लाइनें करते हैं। यद्यपि हमने इस बार कई बार समझाते हुए कोशिश की, हम एक समझौते पर नहीं पहुंच सके। कभी-कभी हम पैसे वापस ऑफर ऑफ़र करते हैं लेकिन आमतौर पर छूट वाले उत्पादों पर नहीं, बल्कि यहां दिए कारण के कारण नहीं। संकेतक पुनः पेंटिंग का मतलब एक संकेतक होता है जो प्रवेश और निकास संकेतों को स्थानांतरित करता है या हटाता है। इसका मतलब यह नहीं है कि एक लाइव ट्रेंड लाइन जो मूल्य के साथ चलता है इस विशेष सूचक में यह संपूर्ण बिंदु है हम आपको ज्यादा सहायता और प्रशिक्षण प्रदान करते हैं क्योंकि आपको यह सॉफ्टवेयर आपके लिए लाभ बनाने की आवश्यकता है। इसके अलावा इस विशेष संकेतक के साथ इसकी बहुत तेज़ गति और केवल वास्तव में कुछ बिंदुओं को खोदने के लिए उपयोग किया जाता है। यह कार्रवाई का एक वीडियो है, मुझे आशा है कि हर कोई इस चार्ट पर प्रवृत्ति लाइनों को समझ सकता है कि वे क्या कर रहे हैं वे क्या कर रहे हैं repainting नहीं कर रहे हैं youtubewatchvyE-suytlcw यहां किसी भी मुद्दे के लिए क्षमा करें, लेकिन खरीद के समय यह हमारी नीति थी। सादर क्रिस लियोनार्ड संकेतक GuysFree वास्तविक समय विदेशी मुद्रा संकेतों का इस्तेमाल किया जा रहा रणनीति एक प्रवृत्ति पुलबैक, स्विंग ट्रेडिंग है सिग्नल हर 5 मिनट में अपडेट किए जाते हैं। आप उदाहरण देख सकते हैं। रुझान पट्टी लाल है -100 के स्तर पर नीचे की तरंग लहर और चरम बार्स को दिखाया गया है जो ऊपर दिखाया गया है, ऊपर सुधार को समाप्त करना चाहिए समाप्त हो चुका है सुधार अभी तक किया गया है 91 पिप्स संभव लाभ लाभ 1.049101.04616 संभव रोको नुकसान 1.079401.12696 ट्रेंड बार है हरे रंग के 78 में से एक स्तर पर भरे हुए रुझान प्रवृत्ति वेव पट्टी हरे रंग के 50 के स्तर पर भरे हुए गति चरम पट्टी ओवरसॉल्ड रेड -20 के स्तर पर भरी हुई है जो नीचे सुधार को दर्शाता है जो सुधार खत्म हो सकता है सुधार अभी तक 137 पिप्स संभव है प्रॉफिट 121.566122.020 ले जाएं संभावित स्टॉप लॉस 120.653120.258 रणनीति इस्तेमाल की जा रही है ट्रेंड पुलबैक, स्विंग ट्रेडिंग सिग्नल हर 5 मिनट में अपडेट किए जाते हैं। आप उदाहरण देख सकते हैं। ट्रेंड वेव एक्सट्रीम एनालिसिस 1012017 रिपोर्ट 1012017 9: 2 जीएमटी पर उत्पन्न की गई रिपोर्ट समय प्रवृत्ति पट्टी है हरे रंग के 33 से ऊपर दिखाए गए रुझान का रुझान अभी तक 87 पिप्स संभव हो गया है लाभ 85.70 9 85.916 संभव रोको नुकसान 84.86384.555 EURCAD बेचें ( 4 घंटे) प्रवृत्ति पट्टी लाल है -11 के नीचे एक स्तर पर भरा रुझान लहर और चरम बार्स ग्रीन को दिखाया गया है एक सुधार ऊपर दिखा रहा है समाप्त होना चाहिए सुधार अभी तक किया गया है 112 pips संभव लाभ लाभ 1.391601.38783 संभावित बंद नुकसान 1.405391.40809 अटैचमेंट छवियां (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) ट्रेंड वेव एक्सट्रीम एनालिसिस 1212017 रिपोर्ट 1212017 9 99 जीएमटी पर जेनरेट की गई है टाइम ट्रेंड बार रेड एक स्तर पर भर गया है -77 दिखा रहा है नीचे की तरंग लहर और चरम बार्स हरे रंग में दिखाया गया है जो सुधार ऊपर दिखा रहा है सुधार अब तक 143 पीएपीएस संभव लाभ है 1.235521.23326 संभव रोको नुकसान 1.240211.25434 जीबीपीसीएडी बेचें (4 घंटे) रुझान पट्टी लाल है -77 के नीचे एक स्तर पर भरा रुझान लहर और चरम बार्स हरे रंग की भरी दिखती है जी सुधार पर समाप्त होना चाहिए सुधार अभी तक 150 पिप्स हो सकता है संभव लाभ लाभ 1.59677 संभावित बंद नुकसान 1.611761.64811 संलग्न छवियां (विस्तार करने के लिए क्लिक करें)

No comments:

Post a Comment