Friday 19 January 2018

जानलेली ख़लीफा शरारती लड़का ब्रिटेन विदेशी मुद्रा


शरारती लड़का सफलता के लिए उनकी योजना की रूपरेखा ब्रिटिश निर्माता शरारती लड़के (जन्म शाहिद खान) ने केवल कुछ साल पहले एक व्यवहार्य पेशे के रूप में संगीत के लिए अपनी जुनून की खोज की। डोमिनोनपोस पिज्जा (30 मिनट से अधिक देर तक) देने के लिए विक्टोरियन गुड़िया को बेचने से, मृत-अंत की नौकरियों की एक स्ट्रिंग के बाद, उन्हें टीवी गेम शो डील या नो डील पर बड़ा ब्रेक मिला। 80,000 रुपये की कमाई करते हुए और स्टूडियो उपकरणों में इसे निवेश करना। इसके तुरंत बाद, वह गायक Emeli SandxE9 से मुलाकात की और बाकी का इतिहास है दोनों ने सैंडेक्स ई 9 एपॉस पदार्पण हमारे घटनाक्रम के संस्करण पर सहयोग किया। एक महत्वपूर्ण और व्यावसायिक सफलता शरारती लड़के ने फिर से रिहाना की तरह कलाकारों के साथ काम किया है। लियोना लुईस और चेरिल कोल और उनके एकल किराया ने केवल अपनी बुलंद सफलता को बढ़ाया है सैम स्मिथ की पहली विशेषता, ला ला लाकोट, यू.के. में सालाना सबसे बड़ी बिकने वाली एकल है। 173 मिलियन से अधिक यूट्यूब के विचार और गिनती के साथ, बॉलीवुड-फ्लेवर वाला ट्रैक 3 दिसंबर की रिलीज पर राज्यों की सफलता के लिए तैयार है। निर्माता 2014 की शुरुआत में अपनी पहली एल्बम Hotel Cabana के साथ अनुवर्ती होगा, एक्सए 2, जो अन्य लोगों के अलावा, एड शीरान, सैंडे और विज् खलीफा शरारती लड़के ने रम पंच और केला हलवा पर अपनी उल्कात्मक वृद्धि पर चर्चा करने के लिए न्यूयॉर्क शहर में मिस लिलीपॉस में रोलिंग स्टोन के साथ मुलाकात की। xA0Youaposre लंदन में एक ब्रेकआउट हिट। यू.एस. की सफलता के लिए आपकी योजनाएं क्या हैं Iaposve क्या कर रहा है यह पूरी योजना जारी है मैं कई साक्षात्कारों में दांवपोस्ट करता हूं मुझे लगता है कि इसे रखने के लिए सबसे अच्छा तरीका है। मेरे साथ, व्यक्तिगत रूप से, मेरा ध्यान अपने संगीत को प्रसिद्ध बनाने पर है साक्षात्कार करना और चीजें अपने आप को प्रसिद्ध बना रही हैं, जो मेरी योजना का हिस्सा नहीं हैं मुझे यह अकारण होना चाहिए, लेकिन मैं चाहता हूं कि मेरा संगीत मशहूर हो। अभी तक अपनी गोपनीयता आईपोज़ को चतुर तरीके से कर अपने संगीत को जारी करने की योजना बना रहे हैं क्योंकि मेरा एल्बम एक कहानी है आइओपीस श्रोता को मनोरंजक करता है, लेकिन आइपोसम अभी भी उन्हें एक कहानी बता रहा है आईपीओएसएम मुझे नहीं दे रहा है आइओपीसएम उन्हें मेरे विचार दे रहा है हमारी उम्र में, हरपेस प्रसिद्धि के साथ पागल आइएपीसम ने इस तरह की प्रसिद्धि से डरते हैं। मैं अपने आप को एक ऐसी स्थिति में रखना चाहता हूं जो मुझे इस तरह से करना होगा। कैपिटल रिकॉर्ड्स में वे जानते हैं कि क्या करने के लिए तैयार किए गए Iaposm और क्या करने के लिए तैयार नहीं है Iaposm। Youaposve पहले से ही भारी बिक्री और आलोचकों की प्रशंसा की शुरुआत में अनुभवी उन चीज़ों को कितना मायने रखता है, मुझे याद रखना चाहिए। Iaposm नहीं कह रही सबसे बड़ी बेच सिंगल होने, आपको इसकी ज़रूरत है, लेकिन यह मदद करता है। मैं सफल होना चाहता हूँ। मैं कमबख्त सर्वोत्तम होना चाहता हूं लेकिन मेरी शर्तों पर इटौपस अहंकार नहीं है, लेकिन आइओपोसम सिर्फ बाकी सबके पदों के बीमार हैं। आईएपीओएसएम बीमार महिला कलाकारों को इसे बदलना है, बस इतना आसान है अब theyaposre। Emeli इसे अपने तरीके से किया था और sheaposs यह किसी भी अन्य तरीके से कभी नहीं किया। शेपॉस को कभी भी उसका उपयोग नहीं करना था, बल्कि उसकी आवाज और दिमाग को उसके एल्बम बनाने और बेचने का था। थियेटस प्रेरणादायक आप महिला कलाकारों के साथ अच्छी तरह से काम करते हैं एक बात एमिली हमेशा साक्षात्कार में कहती है कि जब वह पहली बार मुझसे मिले, तो उसने महसूस किया कि वह मुझ पर भरोसा कर सकती है। मुझे लगता है कि एक उत्पादक होने के बारे में कुछ चीज है और आप एक व्यक्ति के रूप में कैसे हैं मैं donapost सितारा मारा मारा। जब आप एक महिला कलाकार के साथ मिलकर काम करते हैं, क्या वे कभी-कभी आप पर बहुत ज़ोर लगाते हैं आप उत्पादक से प्रेफरेंट हाँ को किराए पर लेते हैं। हाँ। इटाओस अच्छा नहीं है आप कभी भी उस आदमी बनना चाहते हैं, जो एक रिश्ते को तोड़ता है मैं डोनपॉस्ट उस आदमी बनना चाहता हूं आप उन लोगों में से एक हो सकते हैं जो लड़कियों से बात कर सकते हैं। एक ही समय में, जब theyaposre कमजोर। हाँ। भावनाओं की बात करते हुए, आपका सिंगल कोट ला ला लैटॉट एक ऐसा उत्साहजनक गीत है जो दिल का दिल का दिल है। क्या आपको कोई संदेह नहीं याद है डोनपॉस्ट स्पीकक्वाट थापॉस जिसे मैं चाहता हूं कि ला ला लाकोट को किसी तरह से पसंद किया जाए। यह इसकी तरह कुछ भी नहीं है, लेकिन वहां पर भावनात्मकता है। "डोनोपॉस्ट स्पीकक्वाट वास्तव में एक बच्चे के रूप में मुझे प्रतिध्वनित है, भले ही मैंने अपने दिल को टूटा हुआ किया। एक वास्तविक जीवन टूटने से प्रेरित गीत था दिलचस्प सवाल isnapost यह सब कुछ पहले ऊपर popped था और वह किसी को मैं उपेक्षित था, जबकि मैं मुझे खोजने की कोशिश कर रहा था जब मुझे मिल गया, उसने मुझे उपेक्षा के लिए सर्वोत्तम पाया इटैपॉस शांत थियेटस ने गीत को प्रेरित किया। यह एक वास्तविक, अनुभव से नहीं आया है, लेकिन यह भावना कुछ ऐसी चीज से आया है जो मैंने महसूस किया था। मेरे कानों को एक बच्चे की तरह कवर करते हुए कहते हैं, La. quot Itaposs मेरे बच्चे में आदमी आपका आगामी एल्बम होटल काना एक बहुत ही ब्रिटेन-केंद्रित एल्बम है, लेकिन इसमें विज खलीफा है आपने उस सहयोग पर फैसला क्यों किया, मुझे एक अंतरराष्ट्रीय सुविधा चाहिए उस गाने के लिए, विशेष रूप से, मैं रैपर चाहता था इस quothotelquot तरह के लिए, समृद्ध और प्रसिद्ध है और मुझे एक भड़काऊ rapper की जरूरत है। मुझे लगता है कि Wiz इसे शामिल। हमारी पीढ़ी के रैपर में हीपोस मैं जब अपने पदों को पसंद करता हूं, जब हेपोस पसंद करते हैं, '' स्लेजाजी उठाते हैं। '' उन्होंने कहा कि वह बड़ी खामियां और हाफ़ोस को एम्बर से शादी कर रहा है। तो, मैं अपने प्रबंधक के माध्यम से उनके पास पहुंचा। उसने इसे मुफ्त में किया था वह सचमुच बहुत प्यार करता था आपके बवंडर की सफलता को देखते हुए, क्या आप पुरानी कहावत के बारे में चिंतित हैं, उन्होंने कहा कि तेजी से तेरे उठते हैं, वे कठिन हैं, निश्चित रूप से मैं इसे डरता हूं। आइपॉड बस शुरू हो रहा है और मुझे लगता है कि आइपॉड बहुत सारे बक्से को बंद कर रहा है। मैं इमेलियोपॉस एल्बम के लिए दो आईवर नोवेलो पुरस्कार जीता मेरे पास अभी भी साल का सबसे बड़ा बिकने वाला एल्बम है मुझे साल का सबसे बड़ा बिकने वाला ब्रिटिश एकल मिला। मेरा पहला शो मई में वेम्बली स्टेडियम में था मैंने पहले कभी शो नहीं किया था। मुझे डर लगता है क्योंकि मैं एक अलग जगह से आया हूं जहां मैंने यहां आने के लिए अपना मार्ग बनाया था। मैं थोड़ी देर के लिए यहाँ रहना चाहता हूं मैं सफलता के लिए ईश्वर का धन्यवाद करता हूं, लेकिन साथ ही, मैं दांतापोत्सव चाहता हूं। क्या यह बढ़ता है क्या मैं डोनपॉस्ट को जानता हूं क्या आपको दोषी महसूस होता है मुझे लगता है कि मैं दोषी हूं। जब मैं एक वेटर था या डोमिनोआपॉस पिज्जा देने के लिए मैंने इसे वर्षों से झोंक दिया था जब मैं 23 साल का था, पांच साल पहले संगीत की मेरी प्राप्ति हुई थी। यह पहले आना चाहिए था लेकिन पाकिस्तानी परिवार से आईपोसम मेरे टैक्सी चालक फोथेरपॉस मनोरंजन में काम करना, संस्कृति का एक हिस्सा नहीं है। इससे पहले कि आप एकाउंटेंट बनें या आपकी असली नौकरी हो, इससे पहले इटैपॉस कुछ करने का प्रयास करें अपने माता-पिता ने आखिरकार स्वीकार कर लिया है ठीक है, वहां आप जाते हैं, कहते हैं कि एक संगीतकार है। "इससे पहले, मेरी माँ और दादापास के दोस्त कहते हैं कि ओह, आप एक डीजे बन चुके हैं। मैं उनको दोष देता हूं। मैं इसके साथ जाना करता था लेकिन फिर उन्होंने मुझे एमिली के साथ टीवी पर देखा और फिर यह बदलता हुआ यह आपके बिना परिवर्तन के भी बदलाव करता है कैपिटल ने मेरी मां और पिताजी को एमिलियोपॉस एल्बम के लिए दो लाख की बिक्री के लिए एक पट्टिका प्रस्तुत की। यह कहता है: श्रीमान और श्रीमती खान के लिए। मेरे माता-पिता केवल एकमात्र माता-पिता थे जो उन्होंने दिए थे। ये वे चीजें हैं जो मुझे इसकी व्याख्या नहीं करनी है। मुझे वह अच्छा लगता है। उनपोसर्स अब मुझे बहुत गर्व है हमारे न्यूज़लेटर के लिए ब्रेकिंग न्यूज सीधे अपने इनबॉक्स में प्राप्त करने के लिए साइन अप करें न करें। कृपया न्यूज़लेटर के लिए साइन अप करने के लिए जावास्क्रिप्ट सक्षम करें। एक्सक्लेयस: रिहाना, विज खलीफा, एमिली सैंडी एम्प एंड के लिए यूके सुपरस्टार शरारती बॉय वार्ता, और अधिक स्रोत पत्रिका को ब्रिटिश निर्माता शाहिद खान उर्फ ​​शरमाती बॉय के साथ अपनी पहली यात्रा पर बैठने का अवसर मिला। अमेरिका। शरारती लड़के यूके में नए उत्पादकों के बाद सबसे ज्यादा मांग में से एक है और यह अमेरिका में बड़ी छपने के लिए तैयार है। Let8217 शुरुआत से शुरू करते हैं आपके माता-पिता पाकिस्तानी प्रवासियों हैं और आपके पिता टैक्सी चालक थे और आप इंग्लैंड के वाटफोर्ड में बड़े हुए। जब आपको पहली बार पता चला कि आप संगीत के बारे में भावुक थे, ईमानदारी से, यह एक प्राप्ति नहीं थी यह अभी तक हमेशा रहेगा I8217s, मुझे सिर्फ यह पता था कि यह वहाँ था। जब से मैं बच्चा था तब से वहां था। मैंने खुद को पियानो सिखाया और मैं हमेशा अपने सिर में संगीत सुनता था, लेकिन जब आप युवा होते हैं, खासकर जो कुछ भी अच्छा होता है, तो आप मानते हैं कि हर किसी को भी इसमें अच्छा लगता है, भी। तो अगर मैं संगीत में अच्छा था, तो मैंने अपने चारों ओर हर किसी को ग्रहण किया था, उसी तरह मुझे अच्छा लगेगा। लेकिन जैसा कि तब मैं बड़ा हुआ, शायद मुझे नहीं पता, शायद मैं इसे लोगों की तुलना में अलग तरह से देखता हूं। और जब मैंने खोजना शुरू कर दिया था मैंने नौकरी का भार बढ़ाया मैंने 2006 में संगीत बनाना शुरू किया था। इसलिए आपके पेशेवर कैरियर 2006 में शुरू हुई थी जब मैंने वास्तव में अपने लैपटॉप में विचार लगाया था और मैंने शुरू किया था। मैंने क्या किया था मैं विश्वविद्यालय सोच में गया था कि मैं ध्वनि इंजीनियरिंग में एक डिग्री करने जा रहा हूं और आईएम एक निर्माता बनने वाला है। लेकिन मैं ध्वनि इंजीनियरिंग भाग में दिलचस्पी नहीं था। जब मुझे एहसास हुआ कि मैं और अधिक रचनात्मक हूं, तो मुझे छोड़ दिया और मैं 8220 डेल या नो डील 8221 नामक खेल शो में गया और मैंने 44 हजार पाउंड जीते और मैंने स्टूडियो 8230 की स्थापना करने के लिए उस पैसे का इस्तेमाल किया, मुझे बस संगीत बनाने के लिए कुछ खाली समय के लिए मिला। आपने 8220 डेल या नो डील 8221 पर जाने का फैसला क्यों किया, जब मैं विश्वविद्यालय से बाहर निकला, मेरी माँ और पिताजी खुश थे क्योंकि मैं विश्वविद्यालय में जाने वाले पहले व्यक्ति थे, लेकिन मैंने अपनी डिग्री खत्म नहीं की, इसलिए वे मुझे बहुत भेज रहे थे मुझे एक व्यवस्थित शादी पाने के लिए पाकिस्तान के लिए। इसलिए मुझे उस कीमत से बचने की जरूरत थी तो मैं एक खेल शो पर गया था 8211 सोच क्योंकि जब आप पैसे की जरूरत है, आप कभी कभी लगता है कि 8220Well, मैं इसे पाने के लिए कुछ भी बुरा नहीं करने जा रहा हूँ। मुझे जल्दी से बहुत पैसा बनाने के लिए एक तरीके से काम करना होगा। 8221 तो मैंने सोचा था कि, एक गेम दिखाता है क्यों नहीं और फिर, 8220 डेल या नो डील 8221 केवल एक ऐसा शो था जो आपको सवाल पूछने नहीं देता। तो मैं सचमुच बक्से का चयन करें। तो यह ब्रह्मांड के नीचे है और आपके पेट की प्रवृत्ति है, इसलिए यह मेरे पक्ष में काम किया, आपके सबसे पुराने संगीतमय प्रभाव क्या हैं मैं बड़े होकर बॉलीवुड संगीत सुन रहा हूं, हालांकि मैं लंदन में था और मेरा लंदन में जन्म हुआ, मेरे घर में संगीत था वह खेला गया था जो कि मैं बड़ा हुआ, यह इतनी महाकाव्य और नाटकीय और इतनी भावनात्मक रूप से इन फिल्मों को दूर कर रहा है 8211। क्योंकि उनके पास बॉलीवुड की फिल्में हैं और उनके पास संगीत जैसी फिल्मों के भीतर गाने हैं। और मैं न सिर्फ उस के साथ बड़ा हुआ, बल्कि उसे प्यार करता हूं। मैं अंग्रेजी संगीत के बारे में जितना उत्साहित था, उतना उत्साहित हुआ था, लेकिन टिम्बालैंड और आलियाह की पहली अंग्रेजी पश्चिमी संगीत में मुझे मिला। यह पूरी चीज है कि वे, मेरे पूरे जीवन को बदल दिया है। कि मुझे वास्तव में संगीत के बारे में उत्साहित कर दिया, जैसा कि मैंने सोचा था कि ओह, मैं वास्तव में ऐसा कर सकता था, क्योंकि यह बहादुर था और यह किसी भी चीज़ के अनुरूप करने की कोशिश नहीं कर रहा था और आप जिस तरह से प्रभावित हैं I8217re प्रभावित हुए हैं और मैंने सोचा अगर मैं संगीत बनाने जा रहा हूं तो मैं इसे ऐसा करना चाहता हूं, तो यह कुछ बदलता है, आप जानते हैं क्या आप कहेंगे कि आपके कैरियर में अगली बड़ी घटना 2008 के अंत में एमिली सैंडी को मिल रही थी, यह घटनाओं के अनुक्रम में नहीं था, ईमानदारी से । जब मैं इसे वापस देखता हूं, यह एक फिल्म की तरह है लेकिन फिर Emeli बिट महत्वपूर्ण था क्योंकि मैं एक गायक के साथ काम नहीं किया था, अभी तक मुझे एक खोजने की जरूरत है, इसलिए मैं लंदन में इस खुले माइक्रो में गया और वह सिर्फ एक गाना प्रदर्शन करेगी और तब वह यह थी। यह 82207 के एक गीत गीत 8220 मेरा बेबी 8217 आइज़ 8221 मुझे लगता है कि यह इंटरनेट पर कहीं है, लेकिन यह आश्चर्यजनक था। कोई भी उसकी तरह आवाज नहीं सुन सकता है और बस सोच सकता है, ओह, ठीक है। मैंने सोचा था कि वह उस क्षण से बहुत अच्छा था और इसलिए मैंने उससे बात की और मैं थोड़ा परेशान था क्योंकि उसने मुझे बताया था कि मैं कौन था, लेकिन तब वह हमेशा कहती है कि उसने मुझ पर भरोसा किया था कि वह जिस दिन मिले, वह बहुत अच्छा था क्योंकि मुझे लगता है कि हमें क्या मिला है। जब आप रचनात्मक रूप से किसी के साथ काम करते हैं और आप एक दूसरे पर विश्वास करते हैं, तो मेरा मतलब है कि यह कैसे काम करता है एक साल बाद, आप अपनी पहली बड़ी हिट 8220 डिमांड रिंग्स 8221 को चिम्पमूक ने एमिली सैंडी की तरफ दिखाया था। आप इसे चीपमंक और एमेली के साथ सह-लिखा और इसे उत्पादन किया। हाँ, एमिली के पास एक हुक है तो हमने 8211 से शुरू किया, मैंने कुछ अलग हुकों पर एमिली डाल दिया। टिनि टेंपा की तरह, विले, चीपमक, ये यूके रैपर्स और यह कि हम कैसे शुरू हुए मैंने सोचा। लेकिन उस प्रक्रिया के दौरान हमने अपने एल्बम को भी साकार करने के बिना लिखना शुरू कर दिया। हम गाने लिख रहे थे हम 8220 क्लाउन 8221 नामक एक गीत लिख रहे थे, आपने अपने एल्बम पर जोकर को सुना है। एक खास गीत है यह सिर्फ उस पूरे पल का सार है यह पहला शीर्ष दस हिट होने जैसा था, 8220 डायमंड रिंग्ज 8221 यह स्वीकृति थी। हमारे पास कोई प्रबंधक नहीं था, कोई रिकॉर्ड लेबल नहीं था, मेरे पास कोई प्रकाशक नहीं था और मैं शीर्ष दस में था और मेरे पास इस विशाल रेडियो गीत थे तो यह सिर्फ मुझे विश्वास है कि यह संभव था बनाया, कि अधिक संभव होना चाहिए। इस बिंदु तक, मुझे और एमिली के पास अभी तक ये गीत थे जिनमें से कोई भी नहीं सुना था, फिर भी इसलिए यह ईमानदार होना अधिक रोमांचक था। क्या आप कहेंगे कि आपके कैरियर में अगली बड़ी घटना एमिली सैंडे 8217 की पहली एल्बम पर काम कर रही थी जिसे आपने 11 गाने लिखे हैं। अगली बड़ी घटना उसका एल्बम थी, लेकिन फिर हमने एक एल्बम बनाने के दबाव के बिना ऐसा किया। हमने केवल एक साल में गाने बनाकर, दो साल बाद और आखिरकार हमें यह महसूस किया कि शर्ट ने इस एल्बम को 8221 और 8220 हिएवन 8220 पहले एकल के रूप में प्राप्त किया था। इसलिए 8220 स्वर्ग 8221 ने घटनाओं के पूरे क्रम को बदल दिया। और वास्तव में, Emeli8217s एल्बम शीर्षक, 8220 हमारे घटनाक्रम का संस्करण, 8221 मैं उस के साथ आया था क्योंकि मैं अपनी कंपनी को कॉल करना चाहता था। सोनी ने मुझे एमिली के साथ अपनी खुद की प्रकाशन कंपनी की पेशकश की, इसलिए मैं सोच रहा था, हमें हमारी कंपनी का 8220 ओर वर्शन इवेंट्स, 8221 पर कॉल करना चाहिए, लेकिन वह इसे थोड़ा ज्यादा पसंद करते हैं, इसलिए उसने उसे अपने एल्बम के लिए रखा, जो वैसे भी शांत है। क्योंकि यह एक अच्छा शीर्षक है, आप जानते हैं कि आप और एमिली अविश्वसनीय संगीत रसायन शास्त्र हैं क्या आप मुझे स्टूडियो में उसके साथ काम करने के बारे में बता सकते हैं और यह साझा कर सकते हैं कि ये हक़ीक़े एल्बम के साथ जोड़ने का तरीका क्या है, हम करते हैं प्रक्रिया सचमुच बहुत बातचीत थी। जैसे, हम वहाँ कभी नहीं बैठे और कहा, ओह, गीत बनाने वाला था। हम हमेशा वहाँ बैठे थे और हमारे अनुभवों और प्रेरणा, रिश्तों, लड़कियों, दोस्तों के बारे में बातचीत की और बातचीत की थी, आप जानते हैं कि पिछले साल इमेल की शादी हुई थी, इसीलिए पहले भी। और यह हमारे लिए एक दिलचस्प समय था क्योंकि हम वास्तव में करीब आ चुके हैं और मुझे लगता है कि यही पूरी प्रक्रिया में मदद करता है। सबसे अच्छे दोस्त भी थे, साथ ही साथ संगीत बनाने वाले लोग। जिन लोगों को आप नहीं जानते हैं, जो शरारती लड़के शरारती लड़के हैं I मैं हूं, शाहिद वह मुझमें रहती है, मेरे अहंकार को बदलता है और वह एक शरारती लड़का है, लेकिन एक ही समय में, वह नियमों को तोड़ना चाहता है। चाहे वह संगीतिक रूप से हो, lyrically मुझे संगीत संबंधी चीजों के लिए याद रखना चाहिए यही वजह है कि मैं कई साक्षात्कार नहीं करता मैं वास्तव में कई तस्वीरें या कुछ भी नहीं है मेरे वीडियो में थोड़ा सा, लेकिन मैं अपने संगीत पर ध्यान केंद्रित करना चाहता हूं। और अगर इम मेरे संगीत के लिए मनाया जाता है तो लोग मुझसे पूछ सकते हैं कि वे क्या चाहते हैं लेकिन मैं कुछ के लिए प्रसिद्ध नहीं होना चाहता, लेकिन संगीत और इम एक ईमानदार होने के लिए प्रसिद्धि का थोड़ा डर लगता है Let8217 अपने पहले एल्बम 8220 हॉटल Cabana.8221 के लिए आगे बढ़ो आप इस पर कितनी देर तक काम कर रहे हैं Ive वास्तव में कुछ वर्षों से अब काम कर रहे हैं Ive तो Emeli एल्बम के बाद, जाहिर है मैं उनके साथ काम करने के लिए अन्य लोगों से बहुत रुचि लेता था, लेकिन 8220 हॉटल काना, 8221 ईमानदार होने के लिए, मैं पांच साल पहले एक एल्बम बनाने वाला नहीं था क्योंकि मैं एक निर्माता हूं इसलिए मैं नहीं जा रहा गाना और नृत्य या कुछ भी लेकिन जब मुझे इस एल्बम के लिए एक विचार था, तब जब मुझे पता था कि मुझे यह करना चाहिए क्योंकि यह एक अच्छा विचार है। बीमार अभी भी कलाकार बनता है, इसकी मेरी दृष्टि और वह है जहां शुरू हुआ, 8220 हॉटल कााना। 8221 8220 हॉटल काबाा 8221 ट्रेवल्स और मेरी नौकरी से प्रेरित था। मेरा आखिरी मुख्य काम था, मैं डोमिनो 8217 के लिए पिज्जा पेश कर रहा था, जबकि मैं गेम शो में था। लेकिन तब से पहले, मैं एक होटल में एक वेटर था, यह पांच सितारा होटल था। यह अद्भुत था। यह लंदन के आसपास का सबसे अच्छा होटल है। और मैंने बहुत सारी चीजों को देखा, कई सारे ग्राहक, लोग थोड़ी देर बाद टॉम क्रूज़, मैडोना, बराक ओबामा जैसे रहेंगे, आप बहुत सारे लोग देखेंगे जो लंबे समय तक वहां रहे, लेकिन मैंने वास्तव में शुरू किया सोच, मैं यह जीवन नहीं चाहता, वे एक धनी और theyve सब कुछ मिल गया, लेकिन वे अकेले हैं वे थोड़ा उदास थे और उनके पास कोई दोस्त नहीं था तो मैंने सोचने लगा, अगर यह एक एल्बम के लिए एक अवधारणा थी। इसलिए होटल ने फेम 8230 वेरे में उस युग में प्रतिनिधित्व किया, जहां हर कोई प्रसिद्धि से ग्रस्त है। और वे इसे से ग्रस्त होने के लिए प्रशिक्षित हुए और वास्तव में मुझे लगता है कि जब आप इसे प्राप्त करते हैं, तो आपके जीवन में इसकी ज़रूरत नहीं है। आप बस सोचते हैं कि आप उस चीज़ को बदलने के लिए क्या चाहते थे इस एल्बम पर आपके पास बहुत ही शांत अतिथि सुविधाएं हैं एक ट्रैक है कि 8217 सुंदर डोप 8220 है I8221 के बारे में सोचो (विजिट खलीफा ऐप्प एला आइर की विशेषता) आपने उस गीत के लिए विज़ के साथ कैसे कनेक्ट किया, जिसे मैंने उनके मैनेजर, टिम ब्लैकस्मिथ के माध्यम से मिला था। स्ट्रैगेट ने 8220 ब्लैक और येलो 8221 ट्रैक किया और उनके साथ उनका एक अच्छा रिश्ता था। और मेरे पास एल्बम पर एक गाना था, जो एक है, मुझे एक अंतरराष्ट्रीय सुविधा की आवश्यकता है। और यह एक रैपर बनना था इसलिए विज़ सिर्फ गीत के लिए बिल्कुल सही नहीं है, लेकिन एल्बम का प्रतिनिधित्व किस प्रकार करता है। और उस गाना में वह किसी और की भूमिका निभाता है, जो इस होटल में मशहूर होकर आनंद ले रहा है और आनंद लेता है और वास्तव में उस लड़की के बारे में एक शर्ट देता है जो फोन करने पर रहता है और उसने वाकई बहुत अच्छा काम किया है। और हमने कुछ हफ़्ते पहले वीडियो को गोली मार दी थी, वह एक अद्भुत लड़के को भी जानना चाहता था क्योंकि वह दौरे पर था, मैं जाकर उसे देखने के लिए जा रहा था, लेकिन तब मैं एक शो कर रहा था कि रात भी उतना ही व्यस्त है कि हर कोई वास्तव में व्यस्त है। लेकिन एक ही समय में, मैं वास्तव में सराहना करता हूं कि उसने क्या किया और इसके साथ ही एल्बम के साथ एक अंतर भी बना, यह अभी भी इसे खोलता है और एड शीरान को अपने एल्बम पर 8220 टॉप फ्लोर (कबाड़ा) 8221 पर दिखाया गया है, मुझे एड के साथ अपने रिश्ते के बारे में बताएं और आप पहले किससे मिले थे, दोस्त थे। हम तीन साल पहले मिले थे और केवल एक ही व्यक्ति जो कभी भी ब्रिटेन में भूमिगत में सभी रैपर्स के साथ किए गए सभी गीतों को जानते थे। वह कोई है जो वास्तव में संगीत के बारे में भावुक है है कि कैसे हम सिर्फ एक साझा ब्याज शुरू कर दिया। और फिर जब मेरा एल्बम था, मुझे पता था कि मुझे उसके साथ एक ट्रैक होना चाहिए क्योंकि वह एक महान गीतकार है और मैंने उसे इस विचार के साथ प्रस्तुत किया कल्पना करो कि आप उस आदमी हैं कि उनका गीत कहानी की नैतिकता की तरह है, मूल रूप से। उनका गाना ऐसा है, जब आप इस होटल की ऊपरी मंजिल पर हैं, तो आपको सब कुछ मिल गया है। आप पेंटहाउस सूट में हैं और मुझे बहुत कहना नहीं चाहिए क्योंकि मैं इसे दूर देना नहीं चाहता। लेकिन वह कहानी का अंत बताती है, वह गीत आपके एल्बम में यूके के सबसे बड़े कलाकारों में से कुछ प्रोफेसर ग्रीन, विले, वेट्रक 32 और टिनि टेम्पा जैसे कुछ नाम हैं, इसलिए मुझे पता है कि यू.एस. हिप हॉप दृश्य बनाम यू.एस. हिप हॉप दृश्य I सिर्फ इच्छा है कि मैं और सहयोग का हिस्सा बन सकता हूं। मैं अमेरिकी रैपर्स और ब्रिटेन रैपर्स के साथ और सहयोग करना चाहता हूं। और मुझे लगता है कि बड़ी समस्या यह है कि यूके रैपर्स के साथ अमेरिकी दर्शक हैं क्योंकि इंग्लैंड में अमेरिका के रैपर बड़े हैं इसके बारे में कुछ चीजें ब्रिटिश बना रही हैं और अमेरिका में काम करने वाले रैपर के रूप में ब्रिटिश रहता है। यह सबसे मुश्किल चुनौती होनी चाहिए आप उसमें अग्रणी हो सकते हैं अगर मैं एक ट्रैक कर सकता हूं, जो यूके रॅपर की मदद करेगी, अमेरिका में उड़ाएगा जो अद्भुत होगा यह ऐतिहासिक होगा लेट 8217 के बारे में 8220 ला ला ला ला, 8221 के बारे में बात करते हैं, जो आज कल 3 दिसंबर को अमेरिका में जारी किया गया था। 8220 ला ला ला 8221 ब्रिटेन में एक विशाल हिट था, आंशिक रूप से संगीत वीडियो के कारण, जो वायरल हो गया था और इसे 170 मिलियन बार देखा गया है। आप वीडियो में नहीं हैं, यद्यपि। नहीं, मैं अपने किसी भी वीडियो में नहीं, वास्तव में Im एक नया में थोड़ा सा। क्या आप 8220 ला ला ला 882 के लिए वीडियो के लिए इस अवधारणा के बारे में बात कर सकते हैं इस एल्बम के लिए प्रत्येक वीडियो आपको एक अलग एल्बम का हिस्सा समझने में मदद करता है, लेकिन मुझे क्या करना है मुझे लगता है कि यह होटल दुनिया में कहीं भी हो सकता है। यह आपके मन में हो सकता है, यह आपके पीछे के बगीचे में हो सकता है, या यह बोलिविया में हो सकता है जहां 8220 ला ला ला 8221 को गोली मार दी गई थी। और उस वीडियो की भावना लड़के के बारे में है और यदि आप लड़के को मेरे जैसा मानते हैं, और तब वह इस होटल को चलाने के लिए बड़ा हो जाता है जो कि हर भूमिका निभाता है, इसलिए मेरी भूमिका लेकिन इसके लगभग 8211 बच्चे जैसे माओ के स्रोत के लिए जा रहे हैं। वीडियो में आप उसे इस पहाड़ पर जा रहे देखते हैं और वह हर किसी को, उसकी माँ और पिताजी को छोड़ देता है वह इन काल्पनिक मित्रों को बनाता है और मुझे लगता है कि जब दुनिया खराब हो जाती है, कभी-कभी आपको इसे खराब करने के स्रोत के बारे में जाना पड़ता है, आप जानते हैं और वह सब मैं इसके बारे में कहूंगा। ईमानदारी से मैं चाहता हूं कि लोग अपनी कल्पनाओं का उपयोग करें, आप जानते हैं कि मेरे लिए महत्वपूर्ण चीजें हैं और जब आप 8220 ला ला ला, 8221 बना रहे थे, तो आपको लगता है कि यह बहुत बड़ा स्मैश बन जाएगा I न सोचें कि मैंने कुछ भी किया है जो मैंने कभी सोचा है कि एक स्मैश होने वाला है। की तरह, 8220 ला ला ला, 8221 मुझे यह पसंद आया। मैं सभी संगीत पसंद करता हूं जो मैं करता हूं अन्यथा मैं इसे नहीं बनाऊँगा, लेकिन मुझे विश्वास है कि इसे हमेशा जनता के लिए इसे एक हिट बनाने के लिए छोड़ दें। यह हमेशा मेरे सिर में एक हिट है। लेकिन मेरे सिर सिर्फ मेरे सिर और क्या आप मुझे कवि के प्रयोग के बारे में बता सकते हैं 8220 हॉटल काना 8221 जॉर्ज द पोएट, यूके में शुरू किए गए अविश्वसनीय नए कलाकार हैं। एक rapper नहीं है, वह एक कवि है लेकिन वे कहते हैं कि रॅपर कहते हैं, लेकिन बेहतर, अधिक ज्ञान और अधिक विपुल। क्योंकि आपको याद है, हिप हॉप और रैप, इसका संपूर्ण बिंदु लोगों के लिए बात करना था। यह कभी नहीं दिखाया गया कि Ive क्या मिला है, क्या पहन रहा हूँ I यह कभी नहीं था हिप-हॉप हमेशा लोगों के लिए बात करने के बारे में था और कुछ तरीके से ऐसा करना बंद कर दिया। इससे अधिक स्वयं शामिल हो गया है यह एक चक्र हो सकता है, उम्मीद है कि जॉर्ज का प्रतिनिधित्व करता है कि यह क्या होना चाहिए। क्या आप 8220 हॉटल काना, 8221 लाने के लिए उत्साहित हैं जो यूके में पहले से ही एक बहुत बड़ी हिट हैं, अमेरिका को निश्चित रूप से ओह। मैं इसे सफल होने के बारे में और अधिक उत्साहित हूं, मैं सिर्फ इस रिकॉर्ड की तरह महसूस नहीं करता हूं, न सिर्फ 8220 ला ला ला, 8221 बल्कि अन्य एकल, उम्मीद है कि आप क्या जानते हैं और क्या नहीं है, आप क्या जानते हैं और निश्चित रूप से, पॉप के एक प्रशंसक संगीत मैं लोकप्रिय संस्कृति आगे बढ़ना चाहता हूं। मैं इसके बारे में डर नहीं रहा हूं, मैं शांत होने की कोशिश नहीं कर रहा हूं, इसलिए मैं जनता के लिए संगीत बनाना चाहता हूं। और अमेरिका बड़े पैमाने पर F8211ing है यह है। जब आप लेखन या उत्पादन करते हैं तो क्या आप स्टूडियो में अपनी रचनात्मक प्रक्रिया के बारे में बात कर सकते हैं आप काम कैसे करते हैं मैं मुख्य रूप से तर्क और तर्क से काम करता हूं सॉफ्टवेयर अद्भुत है और मैं प्रत्येक गीत पर लाइव इंस्ट्रूमेंटेशन का उपयोग करता हूं। तो मेरे पास गिटारवादक, पियानोवादक, विभिन्न प्रकार के तार हैं जो मैं नियमित रूप से उपयोग करता हूं और यह तत्व होना महत्वपूर्ण है क्योंकि एक वजह यह है कि मैं अपने एल्बम को अमेरिका में काम करने के लिए क्यों चाहता हूं क्योंकि यह बहुत भविष्यवादी या डिजिटल या कुछ भी नहीं है संगीत के लिए इसका एक बहुत पीछे है बस संगीत कोई विशेष प्रभाव नहीं है, जो मेरे लिए महत्वपूर्ण है और कुछ भी जिसे आप 8220 हॉटल काना 8221 के बारे में जोड़ना चाहते हैं I यूके में भी एक नए निर्माता हैं I Im नया आदमी, तो, आप जानते हैं, Ive अभी तक साबित करने के लिए बहुत कुछ मिला है। मुझे आशा है कि हमारे पास एक लंबा, लंबा रास्ता तय करना है, इसलिए मैं किसी भी तरह से झांकना नहीं चाहता। लेकिन 8220 ला ला ला 8221 मुझे थोड़ा डराता है क्योंकि इसकी इतनी बड़ी दुनिया भर में मैंने कभी इमली एल्बम के ऊपर नहीं सोचा था कि इस तथ्य से कि मैं अपनी खुद की चीजें करने में सक्षम हूं और इस तरह की सफलता हासिल कर ली है, मुझे उम्मीद है, उम्मीद है कि यह सिर्फ ले जाएगा पर, आप जानते हैं कि Let8217 शांत अमेरिकी कलाकारों और क्रॉसओवर कलाकारों में से कुछ के बारे में बात करते हैं जो आपने काम किया है। आपने रीहन्ना 8217 के 8220 आधा, सहकारिता और सह-उत्पादित किया, 8221 को अपनी नवीनतम एल्बम 8220 अनूपोलोगेटिक 8221 से स्टार्गेट के साथ किया। यह रिहाना की बातों के बारे में क्या हुआ, यह मेरा पहला अमेरिकी सहयोग था और मैंने इसे स्ट्रैगेट के साथ किया, और मुझे और एमिली सैंडे ने लिखा गाना। असल में, रीहन्ना को सुना जाने वाला संस्करण केवल आईफोन पर रिकॉर्ड किया गया था जो हमारे पास था। लेकिन मुझे लगता है कि यह केवल साबित होता है कि जब तक आप इस गीत को सुन सकें, तब तक किसी भी गीत का सर्वश्रेष्ठ संस्करण होना ही नहीं है और आप 8211 भी एक iPhone डेमो को महसूस कर सकते हैं। वह उसके लिए एक प्यार था और मुझे लगता है कि उसकी दादी सिर्फ समय पर निधन हो गया। तो मुझे लगता है कि गाना की भावना का मतलब उससे थोड़ा अधिक होता है क्योंकि मुझे लगता है कि वह अपनी दादी से कहेंगे कि वे जो कुछ देखते हैं, वह सब कुछ सिर्फ आधा है तो यह एक अच्छी भावना है, मुझे लगता है। और इसके एल्बम का अंतिम गीत, साथ ही साथ। आपने लियोना लुईस के लिए 8220 ट्राउबल 8221 का उत्पादन किया। वह उसके लेबल के बारे में कैसे आया, वास्तव में साइको ने मुझसे संपर्क किया, लेकिन शमौन कोवेल ने मुझे 8220 ब्रितानों के लिए आमंत्रित किया, टैलेंट 8221 समझे और उन्होंने एमिली के साथ किए गए सामानों को सुना। तो इससे पहले कि मैं यह जानता था, मैं अपने ड्रेसिंग रूम में था और फिर वह मुझे बता रहा था कि उन्होंने कैसे सोचा कि मैं एक संगीत प्रतिभा का एक सा है और मैं चाहता हूं कि आप अपने कलाकारों के साथ काम करें और लेओना लुईस उन में से एक और सुसान बॉयल ने किया के लिए एक ट्रैक, चेर लॉयड तो वह वास्तव में उस के अग्रणी था और यह अच्छा है कि उसके जैसे कोई भी चीजों की सूचना देता है, उत्पादकों, लेखकों को नोटिस करता है और इसलिए वह कहाँ शुरू किया। प्रेस में शामिल कुछ सहयोग भी हैं, लेकिन जेनिफर हडसन की तरह हो रहा था, लेकिन नतीजा नहीं हुआ, मैं नहीं था, लेकिन मैं नहीं था। ब्रिटनी स्पीयर्स मुझे ऐसा करना चाहिए था जब लोग मुझसे किसी से काम करने के बारे में पूछते हैं, कभी-कभी मैं अनिच्छुक हूं क्योंकि मुझे यह प्रेस और मेरीया कैरी में नहीं करना चाहिए था और एक और भी था, जब मैंने उसके साथ काम नहीं किया क्योंकि मैं अपना वीज़ा नहीं पा सकता था, लेकिन यह प्रेस में बाहर आया क्योंकि शरवरी ब्वॉय ने मारीया केरी की तरफ मुड़कर किया था लेकिन मेरे पास होगा। मैं उससे प्यार करता हूं। 8220 हनी 8221 सर्वश्रेष्ठ वीडियो है तो मैं ऐसा क्यों करूँगा कि आप क्या आगामी नियुक्तियाँ साझा कर सकते हैं I've बस Fantasias अगले एकल, आप के 8220 साइड प्रभाव, 8221 जो बाहर आ रहा है, तो इस बारे में उत्साहित Im किया भविष्य में क्या कलाकार आपसे सहयोग करना चाहते हैं, मैं जे जेड के साथ सहयोग करना अच्छा लगेगा, लेकिन जब तक कि वह मेरे बारे में जानता न हो और वह सोचता है कि मैं शांत हूँ जे जेड आपके बारे में जानता है, कम से कम अप्रत्यक्ष रूप से, क्योंकि वह एमिली सैंडे का एक बड़ा प्रशंसक है और हाथ 8220 ग्रेट गेट्सबाई 8221 के लिए उठाया ओह, हाँ, यह सच है। हम कर सकते हैं 8217t संदेह उन प्रकार पर जाना हमें यह जानना होगा कि मैं उन लोगों के साथ काम करने के लिए कभी भी लोगों से संपर्क नहीं करूँगा। मी और एमिली कुछ साल पहले एम्स्टर्डम में थे और नास अपने दोस्त के साथ चले गए। और Emeli8217s एल्बम बाहर आ गया था या कुछ भी, तो मुझे का हिस्सा सोच रहा था, शट, हमें उससे बात करनी चाहिए और उसे बताओ कि हम क्या करते हैं और फिर मैंने एमिली से कहा, नहीं, हमें नहीं करना चाहिए क्योंकि एक दिन नरक हमारे बारे में जानता है और फिर अच्छी तरह से उससे बात करो। और फिर एमिली ने उनके साथ एक रूमानी गीत गाया है, तो सब कुछ पूरी सर्कल में आता है, आपको सिर्फ धैर्य बनना है, आप जानते हैं कि आप किसके साथ सहयोग करना पसंद करते हैं, लेकिन आप किस निर्माता से सहयोग करना चाहते हैं टिम्बालैंड मुझे पसंद है, लेकिन जाहिर है कि टिमबलैंड बड़े पैमाने पर मुझे लगता है कि एक अलग जगह में hes। मुझे उनके साथ टिम्बालैंड, आलियाह, मिस्सी इलियट दिनों में सहयोग करना पसंद आया होता। क्लैम्स कैसीनो ने एपी रॉकी सामान की बहुत सी चीज की। मुझे धड़कता है प्यार करता हूँ केनी वेस्ट एक निश्चित रूप से उत्पादन स्तर पर सहयोग करने के लिए अद्भुत होगा और भी नए लोग मैं बस अमेरिका में क्या चल रहा है जानना चाहता हूं क्या उत्पादक लोग हैं जो कि अभी तक बीमार होने के बारे में नहीं जानते हैं ये चीजें हैं जो मुझे सब कुछ से अधिक उत्तेजित करती हैं स्रोत पत्रिका इस साल 8217 की 25 वीं वर्षगांठ मना रही है। क्या आपके पास कोई प्रतिबिंब है, हाँ, एक बड़ा गीत है, जब वह कहते हैं 8220 मेरा चेहरा स्रोत में है हम उस sht के साथ बड़ा हुआ। तो मेरे लिए, मैंने अपने दोस्तों को बताया कि मैं उन्हें सोर्स मैगज़ीन के साथ साक्षात्कार करना चाहता हूं, उन्हें यह पसंद आया। मैं स्रोत पढ़ता हूं, मैं इन पत्रिकाओं को पढ़ता हूं, और आप उन्हें ब्रिटेन में ले जाता हूं, आप उन्हें हर जगह मिलते हैं हमारे लिए अमेरिका ही टीवी में ही देखा जाता है, इसलिए यदि आप टीवी में कुछ देखते हुए अपना जीवन व्यतीत करते हैं और जब नया इम यॉर्क सभी के बारे में सोच रहा है 8220 ग्रॉस्टबस्टर्स 2.8221 है मेरी पसंदीदा फिल्म कभी भी और हर जगह मैं जाता हूं, मुझे पसंद है, भूतबास्टर्स 2। मैं उस अर्थ में गूंगा हूँ मैं अभी भी हॉलीवुड की जमीन में फंस गया। नीचे 8220 हॉटल काना 8221 के दो ट्रैक्स हैं, जिसमें एमिली सैंडे की विशेषता है। स्रोत ऑनलाइन की सदस्यता लें

No comments:

Post a Comment